झारखंड

धनबाद के DE Nobili School में 10वीं के छात्र को सहपाठियों ने पीट-पीट कर मार डाला

क्लासरूम में कुछ छात्रों ने उनकी पिटाई की थी

धनबाद/ रांची: धनबाद जिले के सिंदरी स्थित डिनोबिली स्कूल (De Nobili School) में 10वीं कक्षा के छात्र अस्मित आकाश को उसके कुछ सहपाठियों ने क्लासरूम में इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी मौत हो गई। घटना बुधवार लगभग 11 बजे की है।

मृतक छात्र के घरवालों ने स्कूल प्रबंधन को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। स्कूल प्रशासन ने पहले अस्मित आकाश की बीमारी किसी बीमारी से होने की बात कही, लेकिन सीसीटीवी फूटेज से खुलासा हुआ कि क्लासरूम में कुछ छात्रों ने उनकी पिटाई की थी।

परिजनों ने घटना को लेकर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है। डिनोबिली स्कूल की गिनती धनबाद के टॉप स्कूलों में होती है। वहां इस तरह की घटना सामने आने के बाद लोग लोग स्तब्ध हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक के पिता प्रफुल्ल कुमार जीवन बीमा के एजेंट हैं। उन्होंने बताया कि रोज की तरह उनका पुत्र सुबह आठ बजे स्कूल गया था और लगभग11 बजे स्कूल से बच्चे की तबीयत खराब होने की खबर दी गई।

जब वे स्कूल पहुंचे तो उनका पुत्र बेहोश था। उनका आरोप है कि स्कूल ने सही समय पर इलाज भी नहीं कराया। बाद में उसे धनबाद स्थित शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि स्कूल में बेंच पर बैठने को लेकर विवाद खड़ा हुआ और इसे लेकर तीन-चार छात्रों ने अस्मित के सीने पर लगातार वार किये।

जिस समय उसकी पिटाई की जा रही थी, उस वक्त क्लास में शिक्षक मौजूद नहीं थे। कुछ छात्रों के मुताबिक झगड़ा पिछले कई दिनों से चल रहा था और इसी को लेकर बुधवार को मारपीट हुई।

घटना के बाद स्कूल पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। स्कूल के शिक्षकों और प्रिंसिपल से भी घटना के बारे में पूछताछ की गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker