बिहार

CM नितीश ने RJD और JDU नेताओं के बीच बयानबाजी को लेकर कहा- यह उनका अंदरूनी मामला

पटना: बिहार के CM नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जे पी नड्डा (J P Nadda) की बिहार यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि किसी को भी अपना काम करने का अधिकार है। इन लोगों को देश के लिए कुछ करना नहीं है, अपने लिए ही न करना है।

पूर्व कृषि मंत्री (Former Agriculture Minister) सुधाकर सिंह को लेकर RJD और JDU के नेताओं के बीच बयानबाजी को लेकर कहा कि यह उनका अंदरूनी मामला है।

पटना में मंगलवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए RJD MLA सुधाकर सिंह के बयान को लेकर सवाल किए जाने पर नीतीश कुमार ने कहा है कि यह RJD का मामला है। नीतीश कुमार ने कहा है कि कोई क्या बोल रहा है यह तो वही लोग बता सकते हैं।

CM ने कहा कि कोई क्या बोलता है यह तो वही लोग बताएंगे ना। यह तो इंटरनल पार्टियों (Internal Parties) का चीज है, जब सभी लोग मिलकर काम कर रहे हैं तो किसी भी पार्टी में इंटरनली जब कोई बोलता है तो पार्टी वाले ही ना उसको देखेंगे और हम तो उसको नोटिस भी नहीं लेते हैं।

इन सब बातों का कोई बहुत मतलब नहीं-CM

CM नीतीश कुमार ने कहा कि वह इन सब बातों पर ध्यान नहीं लेते हैं। उन्होंने कहा कि हम नोटिस भी नहीं लेते हैं। इन सब बातों का कोई बहुत मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि खाली प्रचार हो जाता है, इसीलिए ना सबको मौका मिलता है।

उन्होंने BJP के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर तैयारी करने और जे पी नड्डा के बिहार दौरे के संबंध में कहा कि सभी को अधिकार है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि इनको अपने लिए ही न करते रहना है, देश के लिए थोड़ा करना है।

CM ने पांच जनवरी से प्रारंभ होने वाली खुद की बिहार यात्रा के संबंध में कहा कि इस दौरान विकास कार्यों को देखेंगे। लोगों से मिलकर बात करेंगे, उनकी बातों को जानेंगे।

सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने के विषय पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी पार्टियों से बातचीत ही रही है। कोशिश होगी अधिक से अधिक दलों को जोड़ा जाए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker