भारत

BJP बताए कि मोदी जी ने महंगाई क्यों खत्म नहीं की, बेरोजगारी कम क्यों नहीं की, प्रियंका गांधी ने…

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने रविवार को छत्तीसगढ़ में बालोद जिले के हथौद और राजनांदगाव के ग्राम मोहड़ में चुनावी सभाओं (Election Meetings) को संबोधित किया।

Priyanka Gandhi Targeted PM Modi: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने रविवार को छत्तीसगढ़ में बालोद जिले के हथौद और राजनांदगाव के ग्राम मोहड़ में चुनावी सभाओं (Election Meetings) को संबोधित किया।

इस दौरान Priyanka ने बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार के साथ-साथ छत्तीसगढ़ की राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Image

सभाओं को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि चुनाव के मौके पर दो बहुत जरूरी मुद्दों को अपने मन में रखें। देश का भविष्य क्या होगा और आपकी मेहनत और संघर्ष की सुनवाई हो रही है या नहीं।

उन्होंने कहा कि इस समय शादियों का मौसम है, गर्मी भी बहुत है, फिर भी आप मुझे सुनने आए हैं। उन्होंने कहा कि 45 सालों में यहां पर बेरोजगारी चरम पर है, आज हम अपने जीवन से संघर्ष कर रहे हैं, पैसे कमाते है लेकिन बचत नहीं होती, क्योंकि महंगाई बहुत है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि आज बेरोजगारी कितनी बढ़ गई है, यह एक बड़ी समस्या है। किसान भी महंगाई से जूझ रहा है। पेट्रोल और Diesel के दाम बढ़ गए हैं।

Image

BJP के नेता कहते हैं कि हमें 400 सीट दीजिए, हम संविधान बदल देंगे। BJP यह बताए कि मोदी जी ने महंगाई क्यों खत्म नहीं की। यह बताएं कि बेरोजगारी क्यों दूर नहीं की गई।

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel ने कहा कि बालोद वो जिला है, जहां की जनता कांग्रेस के पक्ष में खड़ी रही, चाहे हमारी सरकार ना बने। जबसे यहां BJP की सरकार बनी है तबसे सारी योजनाएं बंद हुई।

उम्मीदवार बीरेश ठाकुर ने कहा कि मैं यहां पर न्याय के लिए लड़ने आया हूं। हमने लोकसभा के लिए 5 न्याय की Guarantee दी है, उसे अब पूरा करने का समय है। आप मौका देंगे तो हम दिल्ली में नेतृत्व करेंगे।

Image

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker