झारखंड

अंजुमन प्लाजा हॉल की बुकिंग को लेकर सामने आया विवाद, पदाधिकारियों पर…

अंजुमन इस्लामिया के अध्यक्ष मोख्तार अहमद व महासचिव डॉ. तारिक हुसैन के बीच विवाद हो गया। अध्यक्ष मोख्तार अहमद ने कहा है कि अंजुमन प्लाजा सभागार में अब ईद बाजार नहीं लगेगा।

Anjuman Islamia controversy: अंजुमन प्लाजा हॉल (Anjuman Plaza Hall) की बुकिंग को लेकर मंगलवार को विभाग उभरने की खबर सामने आई। अंजुमन इस्लामिया के अध्यक्ष मोख्तार अहमद व महासचिव डॉ. तारिक हुसैन के बीच विवाद हो गया।

अध्यक्ष मोख्तार अहमद ने कहा है कि अंजुमन प्लाजा सभागार में अब ईद (Eid) बाजार नहीं लगेगा। वहां उत्पन्न विवाद के बाद यह निर्णय लिया गया। इधर सचिव डॉ. तारिक हुसैन ने भी कहा कि वहां कोई बाजार (Market) नहीं लगेगा।

बताया जाता है कि इसी दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने अंजुमन इस्लामिया के पदाधिकारियों पर हमला कर दिया। कुछ लोग अंजुमन के महासचिव डॉ. तारिक हुसैन से उलझ गए।

गाली-गलौज करते हुए हाथापाई की बात भी कहीं जा रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद राइन पंचायत के लोग वहां पहुंचे और बीच-बचाव कर मामले को शांत करवाया।

इस मामले में महासचिव ने पूर्व पार्षद असलम समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ हिंदपीढ़ी (Hindpidi) थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इधर अध्यक्ष ने कहा कि पहले से ही ईद बाजार को लेकर गरीब महिलाओं से जुड़ी एक संस्था को 20 हजार रुपये में 28 से सात अप्रैल तक के लिए अंजुमन प्लाजा का हॉल दिया गया था। यहां संस्था से जुड़ी महिलाओं की ओर से ईद बाजार को लेकर स्टॉल लगाया जाना था।

इस मामले में महासचिव डॉ तारिक हुसैन ने कहा कि अध्यक्ष मनमाने तरीके से अंजुमन प्लाजा के सभागार का कब्जा करना चाहते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker