क्राइमझारखंड

लोहरदगा के भंडरा में अपराधियों ने की हवाई फायरिंग

लोहरदगा: भंडरा थाना (Bhandra Police Station) क्षेत्र के पोडहा गांव में अपराधियों (Criminals) ने सोमवार की रात साढ़े नौ बजे दहशत फैलाने के उद्देश्य से कई राउंड हवाई फायरिंग (Aerial Firing) की।

घटना की सूचना मंगलवार सुबह मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल (Crime Scene) से कई खोखा बरामद किया है। घटना से गांव के लोग सहमे हुए हैं।

बताया गया है कि भंडरा प्रखंड के पोडहा डिपा टोली गांव में 12 से अधिक हथियारबंद (Armed) बदमाशों ने गंदुर भगत के घर के दरवाजे को लात से मारा और हवाई फायरिंग की।

इसके बाद सुखदेव उरांव के घर पर फायरिंग (Firing) कर उसे जान से मारने की कोशिश की। अपराधियों ने केश्वर उरांव व बरतु उरांव के घर पर भी फायरिंग की और पूरे गांव में फायरिंग करते हुए हावड़ा मोड़ (Howrah Turn) होते हुए लाठदाग की ओर निकल गये।

दहशत फैलाने उद्देश्य से फायरिंग करने का आरोप

घटना की सूचना पर पहुंचे DSP परमेश्वर प्रसाद व भंडरा थाना पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की।

DSP ने बताया कि अपराधी जल्द पुलिस (Police) की गिरफ्त (Arrest) में होंगे। उन्होंने ग्रामीणों को सतर्क रहने की सलाह दी। साथ ही गांव के युवाओं की टीम बनाकर रात में पहरा देने की बात कही।

पोडहा के सुखदेव भगत, गंदुर भगत, बरतु उरांव ने गांव के चार लोगों के अलावा अन्य अज्ञात के खिलाफ थाना क्षेत्र में दहशत फैलाने उद्देश्य से फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। उन्होंने बताया कि गांव के 350 एकड़ की जमीन को लेकर पिछले 2018 से विवाद चल रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker