भारत

दिल्ली AIIMS ने कैंसिल कर दी 22 जनवरी की आधे समय की छुट्टी, पहले 2:30 बजे तक…

Delhi AIIMS : दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने 22 जनवरी की छुट्टी रद्द कर दी है।

बता दें ‎कि इससे पहले AIIMS ने राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के मद्देनजर दोपहर 2:30 बजे तक बंद रहने का फैसला ‎लिया था। वहीं AIIMS ने रविवार को एक सर्कुलर जारी कर बताया कि उसकी OPD सेवाएं सामान्य रूप से शुरु रहेंगी।

AIIMS के अधिकारियों ने 21 जनवरी को जारी सर्कुलर में कहा ‎कि आउट पेशेंट विभाग मरीजों की देखभाल के लिए खुला रहेगा, ताकि उन्हें किसी भी तरह की असुविधा न हो और रोगी देखभाल की सुविधा मिल सके। सभी महत्वपूर्ण दै‎निक ​​सेवाएं चालू रहेंगी।

सभी केंद्रों के प्रमुखों, विभागों के प्रमुखों, इकाइयों और शाखा अधिकारियों से कहा कि वे इसे अपने अधीन काम करने वाले सभी कर्मचारियों को अवगत करा दें।

शाम की OPD सेवाएं भी चालू रहेगी

गौरतलब है ‎कि इससे पहले दिल्ली में AIIMS और सफदरजंग अस्पताल सहित केंद्र सरकार द्वारा संचालित सभी चार अस्पतालों ने रविवार को कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर 22 जनवरी को दोपहर ढाई बजे तक बंद रहेंगे। इस दौरान केवल आपातकालीन (Emergency) सेवाएं ही जारी रहेंगी।

‎दिल्ली AIIMS के एक आधिकारिक नोटिस के अनुसार, केंद्र सरकार ने 22 जनवरी को अपराह्न 2.30 बजे तक आधे दिन की छुट्टी घोषित की है। इसमें कहा गया था, ‘सभी कर्मचारियों की जानकारी के लिए सूचित किया जाता है कि संस्थान 22 जनवरी को अपराह्न 2.30 बजे तक, आधे दिन बंद रहेगा।

इस पर AIIMS के एक अधिकारी ने कहा कि मरीजों को दिए गए समय को पुनर्निर्धारित किया जा रहा है। वहीं शाम की OPD सेवाएं भी चालू रहेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker