झारखंड

8 मई को कैंसिल रहेगी टाटानगर इतवारी एक्सप्रेस ट्रेन, इन ट्रेनों का बदला रूट…

नागपुर मंडल (Nagpur Division) में लाइन ब्लॉक के कारण दक्षिण पूर्व जोन कोलकाता एवं दक्षिण पूर्व मध्य जोन बिलासपुर की नागपुर से जानकारी दी गई है कि टाटानगर-इतवारी एक्सप्रेस (Tatanagar-Itwari Express) का परिचालन 8 मई तक अप-डाउन में कैंसिल रहेगा।

Tatanagar Itwari Express Train: नागपुर मंडल (Nagpur Division) में लाइन ब्लॉक के कारण दक्षिण पूर्व जोन कोलकाता एवं दक्षिण पूर्व मध्य जोन बिलासपुर की नागपुर से जानकारी दी गई है कि टाटानगर-इतवारी एक्सप्रेस (Tatanagar-Itwari Express) का परिचालन 8 मई तक अप-डाउन में कैंसिल रहेगा।

इससे कोल्हान समेत ओडिशा, छत्तीसगढ़ व महाराष्ट्र के हजारों ग्रामीण यात्रियों को आवागमन में दिक्कत होगी।

साथ ही सिकंदराबाद मंडल रेलवे (Secunderabad Divisional Railway) में लाइन ब्लॉक के कारण टाटानगर-यशवंतपुर साप्ताहिक ट्रेन का मार्ग 19 मई को बदलेगा।

टाटानगर-हटिया एक्सप्रेस को रेलवे आद्रा में लाइन ब्लॉक के कारण सप्ताह में तीन दिन बदले मार्ग से चांडिल से बाद पुरुलिया के बदले मुरी व गुंडा बिहार स्टेशन के रास्ते चला रहा है।

इधर, सिंगाराम और लक्ष्मीपुर स्टेशन के बीच लाइन ब्लॉक के कारण Howrah-Jagdalpur Express को 6 व 8 मई टिटलागढ़ स्टेशन तक चलाने का आदेश है।

पुरुषोत्तम का बदला मार्ग, धनबाद की ट्रेन कैंसिल

आद्रा मंडल में लाइन ब्लॉक के कारण रविवार को टाटानगर से गुजरने वाली झाड़ग्राम-धनबाद मेमू ट्रेन का परिचालन रेलवे ने रद्द कर दिया था।

दूसरी ओर, Puri-Delhi Purushottam Express को अप-डाउन में बदले मार्ग पर पुरुलिया के बाद भोजुडीह होकर चलाया है।

इससे पुरुलिया व गोमो के बीच जाने वाले यात्रियों को दिक्कत हुई, जबकि पटना, रांची व हटिया अन्य मार्ग की 7 ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हुआ।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker