मनोरंजन

देवी गीत ‘माई के आरती उतार’ हुआ रिलीज

मुंबई: शारदीय नवरात्रि शुरू होने से पहले ही भोजपुरी सिनेमा Cinema कई स्टार्स मां अंबे के भजनों को बैक टू बैक रिलीज ( Back To Back Release) रहे हैं। इन दिनों हर रोज Bhojpuri Cinema के अलग-अलग गायक अपने देवी गीत लेकर आ रहे हैं।

इसी बीच भोजपुरी इंडस्ट्री ( Bhojpuri Industry) की बेहतरीन कलाकारों में शुमार अभिनेत्री माही श्रीवास्तव का नया गाना ‘माई के आरती उतार’ Worldwide Records के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल (Official Youtube channel ) से रिलीज हुआ है।

सिंगर अंजली भारद्वाज भी सजी-धजी देखने को मिल रही हैं

इस Song को सिंगर अंजली भारद्वाज ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। अभिनेत्री के कई Song Million Club में शामिल हो चुका है. ‘माई के आरती उतार’ में माही श्रीवास्तव के साथ-साथ बाकी कलाकार भी मां अंबे की भक्ति में डूबे दिख रहे हैं।

ये देवीगीत भक्तियम माहौल से सराबोर है, जिसमें सभी लोग उत्सव में डूबे देखे जा सकते हैं। हालांकि, बीच-बीच में इस Video के विडियो में सिंगर अंजली भारद्वाज भी सजी-धजी देखने को मिल रही हैं।

देखने को मिल रहा है कि माही सखी सहेलियों के साथ मां अंबे की आरती उतारने के लिए जा रही है, तो कहीं मां के पंडाल में आम के पत्तों से झाड़ू लगा रही।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स (Worldwide Records),प्रस्तुत इस गाने के Lyrics आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और प्रियांशू सिंह ने म्यूजिक दिया है, जबकि इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसका निर्देशन रवि पंडित ने किया है। Choreographyविशाल गुप्ता की है. एडिटिंग (Editing ) दीपक पंडित की है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker