बिहार

अमित शाह पर ललन सिंह का वार और सुशील मोदी का पलटवार

पटना: केन्द्रीय गृहमंत्री Amit Shah  पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर निशाना साधने पर पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी (Sushil Modi) ने पलटवार किया है।

सुशील मोदी ने ललन सिंह (Lalan Singh) को जवाब देते हुए कहा कि आप 43 विधायकों वाली पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं जबकि अमित शाह 13 सौ विधायकों वाली पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं। आप अपने को किससे तुलना कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अमित शाह देश के कम उम्र के गृह मंत्री हैं। उनके खिलाफ ओछी टिप्पणी करना बंद करें।

मोदी ने कहा कि महागठबंधन के नेताओं को लग रहा था कि अमित शाह के सीमांचल दौरे में वे हिंदू-मुसलमान (Hindu-Muslim) के बीच तनाव पैदा करने वाली बातें करेंगे लेकिन इन लोगों को घोर निराशा हुई।

ललन सिंह ने तीन पोस्ट कर लगातार अमित शाह पर निशाना साधा

शाह ने पूरे भाषण में उन्होंने ना हिंदू का नाम लिया ना मुसलमान का। इससे बौखला कर जदयू नेता अनर्गल टिप्पणी कर रहे हैं।

सुशील मोदी (Sushil Modi) ने कहा कि ललन जी…आप भूल जाते हैं कि आप एक बार भी M.L.A का चुनाव लड़ने का हिम्मत नहीं कर पाये। अमित शाह पांच बार के विधायक हैं। एक बार तो डेढ़ लाख वोट से चुनाव जीते थे।

लोकसभा का चुनाव 5.5 लाख वोट से जीते हैं। आप तीन बार सांसद बने तो भाजपा की कृपा से बने हैं। अगर भाजपा नहीं होती तो आप एमपी नहीं बनते। आप 2014 में अकेले लड़े तो एक लाख वोट से चुनाव हार गये।

उल्लेखनीय है शनिवार को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (National President Lalan Singh) ने अपने Twitter Account पर तीन पोस्ट कर लगातार अमित शाह पर निशाना साधा।

उन्होंने एक Post में कहा है जब आप 11 साल के थे तभी से मैं राजनीति में Active हूं। दूसरे पोस्ट में उन्होंने अमित शाह को देश का जुमलेबाज गृहमंत्री तक बता दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker