झारखंड

यह कैसा प्रेमी, प्रेमिका ने पैसे नहीं दिए तो गला रेत कर चाहा जान से मारना, फिर…

पैसों की डिमांड पूरा नहीं होने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेतकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया।

Dhanbad Boyfriend Tried Killing Girlfriend: पैसों की डिमांड पूरा नहीं होने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेतकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया। फिलहाल युवती गंभीर स्थित में धनबाद (Dhanbad) के SNMMCH में इलाजरत है। मामला Dhanbad के धनसार थाना क्षेत्र स्थित बरमसिया का है।

बताया जाता है कि धनबाद के केंदुआडीह (Kenduadih) पांच नंबर में रिश्तेदार के यहां रहने वाली प्रियंका कुमारी पिछले चार वर्षों से धनबाद के बरमसिया का रहने वाले एक युवक सूरज यादव जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला है, उससे प्यार करती थी। इस बीच कुछ ऐसा हुआ, जिससे युवती का प्यार से भरोसा उठ गया।

अस्पताल में इलाजरत पीड़ित युवती ने कहा कि उसके कथित प्रेमी ने उसे रविवार की सुबह बरमसिया मिलने के लिए बुलाया था। उसके प्रेमी को पता था कि युवती के बैंक खाते में चार लाख रुपये जमा हैं। उसी चार लाख रुपये की वह मांग कर रहा था।

पीड़ित के मुताबिक आज सुबह भी उसने रुपये की डिमांड की। युवती ने जब रुपये देने से साफ मना कर दिया तब गुस्से उसके प्रेमी ने धारदार हथियार (Edged Weapon) से उसका गला रेत कर उसकी जान लेनी चाही लेकिन वह किसी तरह मौके से भाग कर जान बचाई। पुलिस युवती के बयान पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker