झारखंड

धनबाद पुलिस ने फायरिंग मामले में छह को पकड़ा

धनबाद: पुलिस ने कतरास रानी बांध स्थित रेनबो एजेंसी (Rainbow Agency) पर पिछले दिनों गोली चलाकर दहशत (Firing Case) फैलाने वाले छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त बाइक और पिस्टल भी बरामद हुआ है।

धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) ने आज बताया कि पुलिस उपाधीक्षक निशा मुर्मू और इंस्पेक्टर सह प्रभारी रणधीर सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने कांड का खुलासा करते हुए गिरोह का भंडाफोड़ किया।

उन्होंने बताया कि इस कांड में छह अपराधी शामिल थे, जिनमें गोलू कुमार सिंह, गणेश गुप्ता, शिवम सिंह, दीपक कुमार महतो, सुमित गुप्ता और सुजल कुमार गुप्ता शामिल हैं। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अपराधी अन्य कांड में पहले भी जेल की हवा खा चुके हैं

उन्होंने बताया कि बीते दो दिसंबर को गोलू कुमार सिंह और गणेश गुप्ता ने फायरिंग की थी। SSP ने बताया कि सुजल कुमार गुप्ता इंस्टाग्राम पर अन्य आरोपितों से बात करता था और कांड की प्लानिंग करता था।

शिवम सिंह (Shivam Singh) ने पिस्टल और बाइक उपलब्ध कराया था जबकि दीपक और सुमित ने रेकी की थी। उन्होंने बताया कि यह वारदात रंगदारी वसूलने के लिए भय फैलाने के मकसद से अंजाम दिया गया था। पुलिस के अनुसार सभी अपराधी अन्य कांड में पहले भी जेल की हवा खा चुके हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker