कैप्टन कूल ‘माही’ ने सलमान खान के साथ मनाया अपना जन्मदिन, फैंस के लिए एक शानदार तोहफा…

News Desk

Captain Cool ‘Mahi’ celebrated his birthday with Salman Khan: कैप्टन कूल (Captain cool)  महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आज यानी 7 जुलाई को 43 साल के हो गए हैं।

अपने जन्मदिन का खास दिन माही ने बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ मनाया। इस दौरान वहां मौजूद उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने उनके पैर भी छुए।

इस शानदार पल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है। बताते चलें माही शनिवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ‘संगीत सेरेमनी’ में पहुंचे थे। इस समारोह के बाद ही उन्होंने होटल में सलमान खान के साथ अपना जन्मदिन मनाया।

साक्षी ने धोनी के जन्मदिन का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बर्थडे बॉय केक काटता नजर आ रहा है। इस दौरान वहां बॉलीवुड दबंग सलमान खान भी मौजूद थे।

Video में जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा वह था साक्षी का अपने पति के पैर छूना, यह इस कपल की प्रेमपूर्ण केमिस्ट्री की झलक दिखलाता है।

सलमान खान ने बाद में सोशल मीडिया पर धोनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने एक्स पर माही के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे कप्तान साहब’

M S Dhoni: द अनटोल्ड स्टोरी’ फिर से सिनेमाघर में होगी रिलीज

उनके जन्मदिन के जश्न के अलावा, यह घोषणा की गई कि हिंदी सिनेमा की सबसे पसंदीदा और सराहनीय बायोपिक में से एक फिल्म ‘Mahendra Singh Dhoni द अनटोल्ड स्टोरी’ जुलाई 2024 में सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और Captain महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के सफर पर आधारित इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, कियारा आडवाणी और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिर से रिलीज़ एमएस धोनी के 43वें जन्मदिन के खास मौके पर की गई है।

हमें Follow करें!

x