भारत

प्रधानमंत्री और अडानी के घोटाले से ध्यान हटाने के लिए हो रहा ED और CBI का इस्तेमाल: संजय सिंह

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ ED की कार्रवाई को लेकर BJP पर गंभीर आरोप लगाए।

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि नफरत, द्वेष से भरे प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी बिना साक्ष्य के मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को जेल में रखना चाहते हैं।

मनीष सिसोदिया के घर पर छापे में कुछ नहीं मिला

प्रधानमंत्री देश को बताएं कि मनीष सिसोदिया के घर पर छापे में कुछ नहीं मिला। पूछताछ में कुछ नहीं मिला तो जमानत पर सुनवाई से एक दिन पहले ED ने गिरफ्तार कर लिया।

संजय सिंह (Sanjay Singh) ने पूछा कि मनीष सिसोदिया के घर कितनी रिकवरी हुई? उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री और अडानी (Prime Minister and Adani) के घोटाले से ध्यान हटाने के लिए ED और CBI के किस्से सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो BJP में जितना बड़ा पदाधिकारी, वह उतना बड़ा भ्रष्टाचारी है।

26 फरवरी को गिरफ्तार हुए थे सिसोदिया

दरअसल, CBI ने 26 फरवरी को दिल्ली की शराब नीति में कथित घोटाले (Alleged scam in liquor policy) के मामले में मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। CBI की 7 दिन की हिरासत के बाद राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

सिसोदिया से तिहाड़ जेल में ED ने पूछताछ भी की थी। गुरुवार को करीब 8 घंटे की पूछताछ के बाद ED ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। ED ने शराब घोटाले (Liquor Scam) में कथित मनी लॉन्ड्रिंग के केस में पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया (CM Manish Sisodia) को गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी ऐसे वक्त पर हुई, जब आज उनकी बेल याचिका (Bail Plea) पर राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई होनी थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker