चुनावी जनसभा के मंच पर ही डरे हुए मोदी के निकल आएंगे आंसू, राहुल गांधी ने…

News Aroma Desk

Rahul Gandhi on PM Modi : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत आज शुक्रवार को देशभर में जारी वोटिंग के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कर्नाटक के बीजापुर में एक जनसभा को संबोधित किया।

यहां प्रधानमंत्री Narendra Modi पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने कहा कि इन दिनों PM मोदी अपने भाषणों में बहुत घबराए हुए लगते हैं। शायद अगले कुछ दिनों में स्टेजपर ही उनके आंसू निकल आएंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि PM मोदी चौबीसों घंटे आपका(जनता) ध्यान भटकाने की कोशिश करते हैं। किसी दिन वह पाकिस्तान और चीन की बातें करेंगे। किसी दिन वह आपसे कहेंगे कि थाली बजाएं। कभी मोबाइल की फ्लैश लाइट ऑन करने की बात कहेंगे।

अपने भाषण के दौरान राहुल ने आरोप लगाया कि Narendra Modi जी ने पिछले दस साल में सिर्फ गरीबों से पैसा छीना है।

ज्ञउन्होंने देश के 22 लोगों को उतना पैसा दे दिया, जितना देश के 70 करोड़ लोगों के पास है। कहा कि हिंदुस्तान में एक फीसदी ऐसे लोग हैं, जो देश का 40 फीसदी धन कंट्रोल करते हैं। कांग्रेस पार्टी बेरोजगारी और महंगाई मिटाकर जनता को भागीदारी देगी।

10 साल में 20-25 लोगों को अरबपति बनाया

Rahul Gandhi ने कहा कि जितना पैसा Narendra Modi जी ने अरबपतियों को दिया है, उतना पैसा हम हिंदुस्तान के गरीबों को देने वाले हैं।

इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने पिछले 10 साल में 20-25 लोगों को अरबपति बनाया है। आरोप लगाया कि एयरपोर्ट, पोर्ट, बिजली, खदान, सोलर-विंड पावर, डिफेंस सेक्टर, सब कुछ अडानी और उनकी तरह के अरबपतियों के हवाले कर दिया, लेकिन गरीबों को कुछ नहीं दिया।

संविधान को खत्म करने की कोशिश की जा रही

राहुल गांधी ने कहा कि संविधान को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। INDIA गठबंधन संविधान को बचाने की कोशिश कर रहा है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि हमारी सरकर आयेगी तो करोड़ों युवाओं को प्राइवेट पब्लिक सेक्टर, GOVT सर्विस में सरकार नौकरी देगी. ग्रेजुएट युवाओं को एक साल की नौकरी देंगे कहा कि मोदी ने युवाओं से आर्मी की जॉब छीनी है।

अग्निवीर योजना हिंदुस्तान की आर्मी और युवाओ के लिए अपमान है। हम अग्निवीर योजना रद्द कर देंगे।

हमें Follow करें!

x