Uncategorized

Elon Musk की बोरिंग कंपनी ने लूप परियोजनाओं के लिए 675 मिलियन डॉलर जुटाए

परिसर में 29 मील का मार्ग है जो सभी बेहतरीन पर्यटन स्थलों को प्रभावित करेगा

सैन फ्रांसिस्को: टेक अरबपति एलन मस्क की बोरिंग कंपनी ने सीरीज सी राउंड में 675 मिलियन डॉलर जुटाए हैं, जिससे इसका मूल्यांकन 5.7 बिलियन डॉलर तक पहुंच गया है।

बोरिंग कंपनी मस्क की परियोजना है जो यातायात की भीड़ को कम करने के लिए भूमिगत राजमार्गो का निर्माण करती है।

राउंड का नेतृत्व वाय कैपिटल और सिकोइया कैपिटल ने किया, जिसमें वेलोर इक्विटी पार्टनर्स, फाउंडर्स फंड, 8 वीसी, क्राफ्ट वेंचर्स और डीएफजे ग्रोथ की भागीदारी थी।

कंपनी ने कहा कि वह लूप परियोजनाओं के निर्माण और पैमाने के लिए इंजीनियरिंग, संचालन और उत्पादन में भर्ती बढ़ाने के लिए धन का उपयोग करेगी और कंपनी की अगली पीढ़ी की टनेलिंग मशीन प्रुफरॉक के अनुसंधान और विकास में तेजी लाएगी।

टेस्ला के सीईओ ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा, कृपया द बोरिंग कंपनी में काम करने पर विचार करें! हमारा लक्ष्य ट्रैफिक को हल करना है, जो पृथ्वी के हर बड़े शहर को प्रभावित करता है।

अक्टूबर में, द बोरिंग कंपनी (टीबीसी) को एक परिवहन प्रणाली बनाने के लिए प्रारंभिक स्वीकृति प्राप्त हुई जो लास वेगस के तहत सुरंगों के नेटवर्क के माध्यम से टेस्ला वाहनों में यात्रियों को अपने वर्तमान 1.7-मील पदचिह्न् से परे ले जाएगी, यह वर्तमान में लास वेगस कन्वेंशन सेंटर (एलवीसीसी) को जोड़ती है। परिसर में 29 मील का मार्ग है जो सभी बेहतरीन पर्यटन स्थलों को प्रभावित करेगा।

कंपनी के मुताबिक अपडेटेड वेगास लूप पर ऑपरेशन इस साल शुरू होना चाहिए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker