झारखंड

रांची के मोराबादी से चोरी की बाइक के साथ मकान मालिक, किराएदार और पूर्व PLFI उग्रवादी को किया गिरफ्तार

राजधानी की मोराबादी TOP पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ मकान मालिक, किराएदार और पूर्व PLFI उग्रवादी (PLFI Naxalite) को गिरफ्तार किया है।

Ranchi PLFI Naxalite: राजधानी की मोराबादी TOP पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ मकान मालिक, किराएदार और पूर्व PLFI उग्रवादी (PLFI Naxalite) को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपितों में बरियातु थाना क्षेत्र के संजय सिंह, रातु थाना क्षेत्र के PLFI उग्रवादी विशाल स्वांसी और सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के मधुकम निवासी विक्की साव शामिल हैं। इनके पास से बाइक MT-15 (JH01 EN 1539), बाइक (JH01 FM8265) पुलिस ने बरामद किया है।

सिटी SP राजकुमार मेहता ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि SSP के निर्देश पर मोरहाबादी मैदान के Registry Office के पास मोरहाबादी TOP पुलिस वाहन चेकिंग चला रही थी। इस दौरान बिना नंबर प्लेट की एक MT-15 को रोका गया।

बाइक में लगा नंबर (JH01D 0270) स्पष्ट नहीं था। चेसिस नंबर से जांच करने पर पता चला कि इसका मूल रजिस्ट्रेशन (JH 01 EN 1539) है, जो चान्हो थाना क्षेत्र के पतरातु निवासी राहुल कुमार के नाम पर पंजीकृत है।

पुलिस ने बाइक के साथ पकड़े गये संजय सिंह से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने यह बाइक मकान मालिक विक्की कुमार साव से खरीदी है। उसकी निशानदेही पर विक्की कुमार को पकड़ा गया। आरोपित विक्की ने एक और बाइक चोरी की बात स्वीकार की।

विक्की की निशानदेही पर पूर्व के PLFI उग्रवादी विशाल स्वासी को पकड़ा गया। विशाल के पास से चोरी की बाईक (JH-01 FM 8265) बरामद हुई। बरामद बाइक कोतवाली थाना क्षेत्र के विष्णु साव की चोरी की बतायी जा रही है। गिरफ्तार विशाल के खिलाफ पूर्व से 6 मामले दर्ज हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker