विराट और अनुष्का के कदम पर चलना चाहिए दीपिका-रणवीर को

राखी सावंत ने जताई अपनी इच्छा, बच्चे के बारे में करे प्लान

मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कहा कि वह दीपिका-रणवीर को जल्द मम्मी-पापा बनना देखना चाहती हैं।

एक इंटरव्यू में राखी सावंत से सवाल किया गया कि अगर वह एक सुबह रणवीर सिंह के रूप में उठीं तो वह क्या करेंगी? जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण से कहेंगी कि चलो एक प्यारा बच्चा प्लान करते हैं विराट और अनुष्का की तरह।

राखी सावंत को लगता है कि उन्हें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के नक्शेकदम पर चलना चाहिए और उन्हें अब बेबी के बारे में सोचना चाहिए। राखी की तरह ही इस कपल के फैंस भी यही सुनने का इंतजार कर रहे हैं।

इससे पहले जब दीपिका पादुकोण से बेबी प्लानिंग के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘हो जाएगा, जब होना होगा। मदरहुड क्या शादी के साथ आता है। क्योंकि यही बात मुझे उन लोगों से सुनने को मिलती है, जिनके बेबीज हो चुके हैं। हां, बेबी होगा, लेकिन अभी हम दोनों इस पर प्लानिंग नहीं कर रहे हैं। जब बदलाव लेकर आएंगे तो शायद चीजें बदलें और लोगों की सोच भी।

दीपिका-रणवीर ने 6 साल डेट करने के बाद शादी कर लीं और अब उनके शादी को करीब तीन साल हो चुके हैं। वहीं, राखी सावंत का एक नया वीडियो रिलीज हुआ है, जिसका टाइटल है ‘ड्रीम में एंट्री’।

राखी के इस नए म्यूजिक वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। राखी ने हाल ही में अपनी टीम और मीडिया के साथ सफलता का जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

हाल ही में राखी ने करीना और सैफ के बड़े शहजादे तैमूर अली खान की मां बनने की इच्छा जताई थी।

बता दें ‎कि राखी सावंत अक्सर अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बयान से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। राखी अक्सर पैपराजी के साथ बातचीत करते स्पॉट होती हैं।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button