क्राइमझारखंड

रांची में व्यवसायी से PLFI के नाम पर फिर मांगी रंगदारी

जल्द पहुंचाओ नहीं तो अच्छा नहीं होगा, इससे पूर्व व्यवसायी से गत 5 जून को PLFI के लेटरपैड पर एरिया कमांडर श्याम टाइगर के नाम से रंगदारी मांगी गई थी

रांची: नामकुम थाना क्षेत्र के नामकुम बस्ती स्थित टाइल्स कारोबारी से प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन PLFI के नाम पर एक महीने में दूसरी बार रंगदारी मांगने की सूचना है।

सूत्रों के अनुसार कारोबारी गणेश कुमार (Ganesh Kumar) को दो दिन पूर्व ़फोन करने वाले ने खुद को PLFI का एरिया कमांडर श्याम टाइगर बताते हुए कहा कि मेरे आदमी को जेल भिजवा दिए, पैसा कब तक पहुंचाओगे।

जल्द पहुंचाओ नहीं तो अच्छा नहीं होगा। इससे पूर्व व्यवसायी से गत 5 जून को PLFI के लेटरपैड पर एरिया कमांडर श्याम टाइगर (Shyam Tiger) के नाम से रंगदारी मांगी गई थी।

पुलिस फोन करने वाले व्यक्ति की तलाश में जुटी

मामले में पुलिस ने लिफाफा पहुंचाने वाले ई-रिक्शा रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इधर फोन पर धमकी मिलने के बाद व्यवसायी ने नामकुम थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

मामले में थानेदार सुनील कुमार तिवारी (Sunil Kumar Tiwari) ने बताया कि पुलिस कारोबारी द्वारा दिये आवेदन पर कार्रवाई कर रही है। जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। पुलिस फोन करने वाले व्यक्ति की तलाश में जुटी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker