फरारी मामले में गैंगस्टर अमन साहू साक्ष्य के अभाव में बरी

News Aroma Desk

Gangster Aman Sahu Acquitted : हजारीबाग जिले के चर्चित बड़कागांव थाना (Barkagaon Police Station) से फरारी मामले में सेंट्रल जेल पलामू में बंद गैंगस्टर अमन साहू शनिवार को बरी हो गया है।

गैंगस्टर अमन साहू (Gangster Aman Sahu) को आज शनिवार को हजारीबाग के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया। न्यायालय ने बड़कागांव थाना कांड संख्या – 169/19 में साक्ष्य के अभाव में अमन को बरी कर दिया।

पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला से जुड़ा है मामला

बताते चलें यह मामला बड़कागांव थाना में पुलिस हिरासत में रहने के दौरान पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला कर फरार होने से जुड़ा हुआ था।

हालांकि अभी अमन के विरुद्ध राज्य के कई जिलों में मुकदमे लंबित हैं, जिसकी सुनवाई चल रही है। सरकार के तरफ से लोक अभियोजक और बचाव पक्ष के तरफ से वरीय अधिवक्ता सौरभ पांडेय मुकदमे की पैरवी। कर रहे थे

JMM नेता की हत्या के मामले में पूछताछ

24 सितंबर 2019 को रामगढ़ जेल गेट से अमन साहू को Hazaribagh Police ने गिरफ्तार किया था।अमन के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं था। उसे जमानत पर छोड़ा गया था।

हजारीबाग के उरीमारी थाना क्षेत्र में एक JMM नेता की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए उसे हिरासत में लिया गया था। इसी दौरान 28 – 29 सितंबर 2019 की रात नाटकीय तरीके से अमन साहू बड़कागांव थाना से फरार हो गया था।

हमें Follow करें!

x