लाइफस्टाइल

कल अक्षय तृतीया पर जाएंगे इन 3 राशि वालों के सोए हुए भाग्य, गरीब को दान देने से मिलेगा….

हिंदू धर्म की मान्यताओं के अनुसार अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) का दिन बेहद ही शुभ माना जाता है। यह दिन इतना शुभ होता है कि आप इस दिन कोई भी काम बिना मुहूर्त निकले किसी भी वक्त कर सकते हैं।

Akshaya Tritiya 10 May 2024 Rashifal: हिंदू धर्म की मान्यताओं के अनुसार अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) का दिन बेहद ही शुभ माना जाता है। यह दिन इतना शुभ होता है कि आप इस दिन कोई भी काम बिना मुहूर्त निकले किसी भी वक्त कर सकते हैं।

कल यानी 10 मई दिन शुक्रवार को अक्षय तृतीया है। इस बार अक्षय तृतीया पर गजकेसरी योग (Gajakesari Yoga) और शश योग एक साथ बन रहे हैं।

ऐसा अद्भुत संयोग 100 साल बाद इस वर्ष अक्षय तृतीया पर बन रहा है। जिसके कारण अक्षय तृतीया पर सोना (Gold) खरीदना बेहद शुभ फल देगा।

vote-jharkhand-ranchi

इसके अलावा इस शुभ योग के कारण कुछ राशि (Zodiac Sign) वालों के लिए अक्षय तृतीया से बेहद खुश घड़ी शुरू हो सकती है। इन राशि वालों को देवी-देवताओं की कृपा से खूब धन-दौलत मिलेगी।

जीवन में वैभव, ऐश्‍वर्य बढ़ेगा। शुभ प्रभावों को बढ़ाने के लिए इस दिन गरीबों को दान दें। साथ ही मां लक्ष्‍मी की पूजा करें। तो आइए आपको बताते हैं कि किन 3 राशि वालों के लिए अक्षय तृतीया बेहद शुभ रहने वाली है।

1.मेष राशि (Aries)

अक्षय तृतीया पर बन रहे 2 शुभ योग का संयोग मेष राशि वालों के लिए बेहद शुभ फलदायी है। इन लोगों को नौकरी-व्‍यापार (Job-Business) में उन्‍नति मिलेगी। कारोबार बढ़ेगा। पदोन्‍नति पाने के रास्‍ते खुलेंगे। इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। नया घर, नई गाड़ी खरीदने की योजना सफल हो सकती है। पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी।

2.वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों के जीवन में अक्षय तृतीया पर बन रहे शुभ योग वरदान से कम नहीं हैं। इन लोगों के जीवन में 10 मई से सुनहरे दिनों की शुरुआत हो सकती है। मां लक्ष्‍मी की आप पर अपार कृपा होगी। आपको वो उन्‍नति और लाभ होगा, जिसकी आपने कल्‍पना भी नहीं की होगी। ऊंचा पद और शानदार जीवन मिलेगा। नौकरी करने वालों को बड़ी तरक्‍की मिलेगी। कारोबारियों को जमकर मुनाफा होगा।

3.मीन राशि (Pisces)

अक्षय तृतीया मीन राशि वाले जातकों के लिए भी बहुत शुभ साबित हो सकती है। इन लोगों को दोनों राजयोग पद, प्रतिष्‍ठा और पैसा दिलाएंगे। Promotion मिलेगा। Salary में बढ़ोतरी होगी। कामयाबी आपके कदम चूमेगी। जो मेहनत की है उसका फल मिलेगा। घर में भी अच्‍छा समय बीतेगा। कुल मिलाकर हर लिहाज से स्थितियां बेहतर होंगी।

Disclaimer : यहां दी गई जानकारी केवल एक सामान्य जानकारी प्रदान करती है। इस जानकारी की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। हमारा उद्देश्य आप तक केवल एक सामान्य जानकारी पहुंचना है। कृपया उपयोगकर्ता इस जानकारी को महज एक सूचना के रूप में ही लें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker