मनोरंजन

शाहरुख खान और पत्नी गौरी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला

मुंबई: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के खिलाफ उत्तर प्रदेश (UP) के लखनऊ में FIR दर्ज की गयी है।

Gauri Khan के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में गैर जमानती धारा में केस दर्ज हुआ है। मुंबई (Mumbai) के रहने वाले किरीट जसवंत शाह ने गौरी खान समेत तुलसियानी ग्रुप के अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

बता दें कि गौरी खान तुलसियानी ग्रुप (Tulsiani Group) की ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) थीं। यह FIR गौरी खान समेत तीन लोगों पर दर्ज की गयी है।

गौरी खान के साथ ही तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड (Tulsiani Construction & Developers Limited) के CMD अनिल कुमार तुलसियानी और निदेशक महेश तुलसियानी के खिलाफ भी FIR दर्ज कराई गयी है।

शाहरुख खान और पत्नी गौरी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला FIR lodged against Shah Rukh Khan and wife Gauri, know what is the whole matter

 

 

गौरी खान पर क्या लगया आरोप

तुलसियानी ग्रुप के CMD अनिल कुमार तुलसियानी, डायरेक्टर महेश तुलसियानी और ब्रांड एंबेसडर गौरी खान के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में FIR दर्ज हुई है।

यह केस 86 लाख रुपए के फ्लैट के मामले में दर्ज हुआ है। Tulsiani Group पर आरोप है कि रुपया लेने के बाद भी फ्लैट किसी और को दे दिया गया।

मामला सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में तुलसियानी गोल्फ व्यू (Tulsiani Golf View) में फ्लैट की खरीद से जुड़ा हुआ है।

पीड़ित ने कहा है कि कंपनी की Brand Ambassador गौरी खान से प्रभावित होकर उन्होंने फ्लैट लिया था। उनका कहना है कि वे गौरी खान के प्रचार प्रसार से प्रभावित हो गए।

शाहरुख खान और पत्नी गौरी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला FIR lodged against Shah Rukh Khan and wife Gauri, know what is the whole matter

अब तक नहीं आया है गौरी खान का बयान

मुंबई के कारोबारी (Businessman) की शिकायत यह केस दर्ज हुआ है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। शिकायतकर्ता का कहना है कि पैसे लेने के बाद भी उसे Flat नहीं दिया गया।

कंपनी का Brand Ambassador होने की वजह से गौरी खान का नाम इसमें आया है। अब देखना है कि पुलिस इस मामले में आगे क्या कार्रवाई करती है। हालांकि अभी तक इस मामले पर गौरी खान का बयान नहीं आया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker