झारखंड में यहां प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या, और कई अलग-अलग मामले में पिछले 24 घंटे में पांच की मौत, सड़क हादसे में आधा दर्जन से अधिक जख्मी

न्यूज़ अरोमा गिरिडीह: सड़क हादसा और आत्महत्या के अलग-अलग मामलों में पिछले 24 घंटे में गिरिडीह में पांच की मौत हुई। वहीं आधा दर्जन से अधिक जख्मी हुए।

शनिवार को दीपावली की रौनक में हर कोई डूबा हुआ था। वहीं एक के एक बाद कई घटनाएं भी हुई। इसमें शहर के भंडारीडीह की एक युवती ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

युवती के सुसाईड करने की वजह प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है। शहर के भंडारीडीह की जिस युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। उसका नाम शाहिना प्रवीण है।

मुहल्ले के किसी युवक से काफी दिनों से अफेयर था। युवती के इसी अफेयर पर परिजनों को एतराज था। लिहाजा, परिजनों ने जब युवती को डांट-फटकार किया, तो युवती ने देर रात खुद को कमरे में बंद कर फांसी लगा ली।

वहीं दूसरे दिन रविवार की सुबह परिजनों ने जब दरवाजा खटखटाया, तो कमरा भीतर से बंद था। पुलिस को जानकारी देकर दरवाजा तोड़कर युवती के शव को निकाला गया।

वहीं देर रात मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बदडीहा में अनिल तूरी (35) की मौत हो गई। मृतक के मौत का कारण रिश्तेदारों ने शराब में जहरीला पद्धार्थ मिलाकर पीलाने का आरोप लगाया है। रिश्तेदारों के अनुसार बदडीहा के ही पांचू दास के साथ मृतक अनिल तूरी शराब पीने गया हुआ था।

देर रात पांचू दास उसे खराब हालत में घर पहुंचाया, जहां परिजनों ने उसका इलाज कराया। लेकिन इलाज के क्रम में अनिल तूरी की मौत हो गई। रिश्तेदारों ने पांचू दास पर शराब में जहरीला पद्धार्थ मिलाने का आरोप लगाया है। आरोपी पांचू दास फरार बताया जा रहा है।

इधर सड़क हादसे में पचंबा थाना क्षेत्र के तेलोडीह गांव निवासी मो. नूर (45) की मौत हो गई। मो. नूर बाईक से जमुआ से लौट रहा था। मो. नूर के साथ एक मजदूर भी था। जबकि वह खुद राजमिस्त्री का काम किया करता था।

बताया जा रहा है कि दोनों बाईक से जब तेलोडीह लौट रहे थे। इसी दौरान द्वारपहरी में किसी मालवाहक वाहन से मो. नूर की बाईक का टक्कर होने के दौरान मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

जबकि नूर के साथ मजदूर को भी गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क हादसे में ही यूपी के जौनपुर के नन्हें (42) की मौत गिरिडीह के सदर प्रखंड कार्यालय के समीप हो गया। नन्हें का साथी अमन कुमार गौतम गंभीर रुप से जख्मी हो गया। दोनों शीतलपुर के समीप एक किराये के मकान में रहते थे।

जानकारी के अनुसार मृतक नन्हें और अमन बेंगाबाद के एक रस्सी फैक्ट्री में काम करते थे। शनिवार की देर दोनों अपने बाईक से अपने शीतलपुर लौट रहे थे। इसी दौरान सदर प्रखंड कार्यालय के समीप एक मालवाहक वाहन दोनों के बाईक को टक्कर मारकर फरार हो गया।

प्रखंड कार्यालय के समीप हुए सड़क हादसे में नन्हें की जहां मौके पर मौत हो गया। वहीं अमन को मुफ्फसिल थाना पुलिस इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

इस बीच सड़क हादसे में ही शहर के कचहरी रोड स्थित मंगलम माॅल के एक युवक दुकानदार विश्वनाथ प्रसाद की मौत सड़क हादसे में हो गया।

जानकारी के अनुसार विश्वनाथ प्रसाद दीपावली की शाम अपने दुकान की साफ-सफाई कर वापस औद्योगिक क्षेत्र के विश्वासडीह लौट रहा था। इसी बीच वह अपने बाईक से जब औद्योगिक क्षेत्र के चैकीबाद मोड़ के समीप पहुंचा, तो उसके बाइक की टक्कर एक ट्रेक्टर से हो गया।

इसे घटनास्थल पर ही विश्वनाथ प्रसाद की मौत हो गई। जबकि रविवार की सुबह शहर के बस पड़ाव स्थित झामुमो कार्यालय के समीप दो बाईको के टक्कर में गोड्डा बहरवा के दो युवक सौरभ सिंह और सुमन गंभीर रुप से जख्मी हो गए।

पार्टी कार्यालय के समीप हुए हादसे के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने ही दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा, जहां से दोनों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया।

Back to top button