झारखंड

गिरिडीह में झपट्टा मार गिरोह सक्रिय, एक दिन में दो घटनाओं को दिया अंजाम

गिरिडीह: गिरिडीह एवं इसके आस पास के क्षेत्र में झपट्टामार गिरोह एक बार फिर सक्रिय हैं। इसकी बानगी रविवार की देर शाम देखने को मिली।

जब एक महिला समेत दो लोगों के साथ बाईक सवार अपराधियों ने शहर के कचहरी रोड से मोबाइल छीनतई की घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार दोनों घटना कचहरी रोड की है। घटना के बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ भी जुटी। जिस वक्त की यह घटना उस वक्त भी बाजार में लोगों की भीड़ थी।

इसके बादजूद बेखौफ अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। लोगों की भीड़ जुटने से पहले दोनों अपराधी स्पीड में बाईक से फरार होने में सफल रहे।

भुक्तभोगियों की मानें तो इसमें एक अपराधी ने पीला रंग का टी-शर्ट पहन रखी थी और बाईक भी यही अपराधी चला रहा था। जानकारी के अनुसार भुक्तभोगी महिला शहर के न्यू बरगंडा निवासी जीतेन्द्र सिंह की पत्नी सुलेखा कुमारी बताई जा रही है।

रविवार की शाम महिला अकेले कचहरी रोड की तरफ से गुजर रही थी। इसी दौरान एक बाईक पर दो अपराधी उधर से आएं। और पैदल चल रही महिला सुलेखा से उसका मोबाइल झपट कर फरार हो गए।

दोनों अपराधियों द्वारा मोबाइल छीनने के बाद जब महिला ने हंगामा कीया, लेकिन तब तक दोनों आंखो से ओझल हो गए। इसी बीच महिला की आवाज सुनकर बाईक से तीसरा युवक भी वहां पहुंचा।

तो उसने बताया कि उसके हाथ से भी यही बाईक सवार अपराधी मोबाइल छीनकर फरार हुए है। भुक्तभोगी युवक का कहना था कि घटना के बाद वह पचंबा से ही दोनों का पीछा करते आ रहा है। लेकिन पूरे रास्ते में कही नहीं मिला।

Back to top button