ऑटो

मां को दें इलेक्ट्रिक स्कूटर का तोहफा, शानदार रेंज और कीमत में मौजूद

मां एक ऐसा शब्द हैं जिसे कभी परिभाषित नहीं किया जा सकता, क्योंकि मां की व्याख्या शब्दों तक सीमित नहीं हो सकती। 12 मई को दुनियाभर में मदर्स डे के रूप में मनाया जा रहा है।  ऐसे में अगर आप भी अपनी मां के लिए एक खास गिफ्ट की तलाश में हैं, तो चिंता न करें! हम आपको आज एक ऐसी गिफ्ट के बारे

Mother’s Day:  मां एक ऐसा शब्द हैं जिसे कभी परिभाषित नहीं किया जा सकता, क्योंकि मां की व्याख्या शब्दों तक सीमित नहीं हो सकती। 12 मई को दुनियाभर में मदर्स डे के रूप में मनाया जा रहा है।  ऐसे में अगर आप भी अपनी मां के लिए एक खास गिफ्ट की तलाश में हैं, तो चिंता न करें! हम आपको आज एक ऐसी गिफ्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस साल मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट कर के उनका आशीर्वाद प्राप्त कर सकते हैं, जी हां हम बात कर रहे हैं OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर की।

OLA S1X डिजाइन

डिजाइन अन्य S1 मॉडल्स जैसा ही है लेकिन हेडलैंप काउल विth एलईडी प्रोजेक्टर और एलईडी बेजल जैसे कुछ बदलाव किए गए हैं।  इसमें Gen 2 S1 सीरीज की तरह फ्लैट फ्लोरबोर्ड भी दिया गया है।  हैंडलबार भी अलग है और S1X में गोल रियरव्यू मिरर मिलते हैं।  इसके साथ ही ओला दो-टोन रंग विकल्प प्रदान कर रही है – रेड वेलोसिटी, मिडनाइट, फनकी, स्टेलर, वोग, पोर्सिलेन व्हाइट और लिक्विड सिल्वर।

OLA S1X बैटरी

S1X के बेस मॉडल में 2kWh की बैटरी है जबकि मिड-स्पेक और Plus मॉडल में 3kWh की बैटरी मिलती है।  तीनों वेरिएंट्स में एक ही 6kW की मोटर दी गई है।  लेकिन बेस मॉडल की टॉप स्पीड 85km/h तक सीमित है जबकि अन्य दो मॉडल्स 90km/h की टॉप स्पीड देते हैं।  ओला का दावा है कि तीनों को फुल चार्ज होने में 7। 4 घंटे लगते हैं।  इन वैरिएंट्स में फीचर्स और परफॉर्मेंस के आधार पर थोड़ा अंतर है, Plus मॉडल में 5 इंच का डिस्प्ले मिलता है जबकि बाकी दो में 3। 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है।

OLA S1X हार्डवेयर

S1X के हार्डवेयर को अन्य S1 स्कूटर्स के साथ साझा किया गया है।  इसमें वही टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और डुअल रियर स्प्रिंग्स मिलते हैं।  ब्रेकिंग हार्डवेयर में S1 Air की तरह ही दोनों तरफ ड्रम यूनिट्स दिए गए हैं।  साथ ही इसमें 34 लीटर का बूट स्पेस और सामने की तरफ दो छोटे स्टोरेज कम्पार्टमेंट भी मिलते हैं।

OLA S1X 4 वेरिएंट और 7 रंगों में उपलब्ध

OLA S1 X 4 वेरिएंट और 7 रंगों में उपलब्ध है।  इसकी मोटर 2700 वाट की पावर पैदा करती है।  स्कूटर में आगे और पीछे दोनों तरफ ड्रम ब्रेक दिए गए हैं और साथ ही दोनों पहियों के लिए कॉम्बिनेशन ब्रेकिंग सिस्टम भी है।  यह ओला का सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर है।  यह तीन वेरिएंट्स – S1X (2kWh), S1X और S1X Plus में उपलब्ध है।

OLA S1X प्राइस

कीमत: S1X (2kWh) की शुरुआती कीमत 69,999 रुपये है।  वहीं S1X 3kWh, S1X Plus और S1X 4 kWh की कीमत क्रमशः 84,999 रुपये, 89,999 रुपये और 99,999 रुपये (एक्स-शोरूम) है।

 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker