पीएम मोदी ने कांग्रेस पर लगाया राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अपमान का आरोप, राम मंदिर का शुद्धिकरण…

Digital Desk

Accuse of Insulting Draupadi Murmu on Congress : लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के चौथे चरण के पहले शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने चतरा (Chatra) में एक चुनावी जनसभा में कहा, ‘देशवासियों के सामने मैं मेरी पीड़ा व्यक्त करना चाहता हूं।

अभी हमारी राष्ट्रपति जी अयोध्या (Ayodhya) रामलला के दर्शन करने, वहां पूजन-अर्चन करने गई थीं।

जब वे वहां पूजन-अर्चन करके आईं, तो कांग्रेस (Congress) वालों की 18वीं शताब्दी की मानसिकता, विकृत मानसिकता और पापी मन ये कह रहा है कि अब हम राम मंदिर (Ram Mandir) का शुद्धिकरण (Purification) करेंगे।

यह बात उन्होंने मुंबई (Mumbai) में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कही। उन्होंने कहा कि राम मंदिर को गंगाजल से धोएंगे।’

सभा में प्रधानमंत्री ने चतरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह (Kalicharan Singh) और हजारीबाग (Hazaribagh) से भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल (Manish Jaiswal) के पक्ष में लोगों से कमल को वोट (Vote) देने के लिए कहा।

यह नारी का अपमान हिंदुस्तान का अपमान

पीएम ने पूछा- ‘क्या एक आदिवासी (Tribal) प्रभु रामलला के दर्शन करे, इसलिए आपको मंदिर धोना पड़े। ये कौन सी मानसिकता है आपकी। यह राष्ट्रपति का अपमान है, नारी का अपमान है, हिंदुस्तान का अपमान है, प्रभु राम का अपमान है। हिंदुस्तान कभी ऐसे लोगों को माफ नहीं करेगा। कांग्रेस को सिर्फ आपसे वोट चाहिए, वो आपको मनुष्य मानने को तैयार नहीं है।’

PM बोले- यह देश बचाने का चुनाव

पीएम बोले, ‘2024 का चुनाव (Election) सिर्फ सरकार बनाने का चुनाव ही नहीं है। यह चुनाव देश को बनाने का चुनाव है, यह चुनाव चोर-लुटेरों से देश को बचाने का चुनाव है, यह चुनाव आपके बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करने का चुनाव है।

आपने देखा कैसे JMM और कांग्रेस के ठिकानों से नोटों के पहाड़ निकल रहे हैं, मैंने तो कभी अपनी आंखों से इतनी नोटें नहीं देखी हैं।

यहां नोटों का पहाड़ उगाने का काम झामुमो (JMM) और कांग्रेस (Congress) ने किया है।

आप सोचिए जब कर्मचारियों के घरों से करोड़ों रुपए मिल रहे हैं, तो मालिकों की तिजोरी में कितना काला धन होगा? कांग्रेस के सांसद के पास 300 करोड़ से ज्यादा कैश मिला। गिनते-गिनते मशीनें खराब हो गईं। ये धन किसका है? ये पैसा झारखंड के लोगों का है।’

80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन

पीएम ने आगे कहा, ‘मोदी 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन (Ration) दे रहा है। लेकिन झारखंड में इन लोगों ने राशन बांटने की व्यवस्था तबाह करके रख दी है।

ये चाहते हैं कि मोदी का भेजा हुआ राशन आपको मिले ही नहीं। जब गरीब मोदी को आशीर्वाद देता है तो इन लोगों को गरीबों से चिढ़ हो जाती है।’

उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस… आदिवासी, दलित और ओबीसी का आरक्षण छीनना चाहती है। कांग्रेस आपके आरक्षण पर डाका डालकर मुसलमानों को देना चाहती है। ये धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं।’

x