झारखंड

गोड्डा : नाबालिग के अपहरण का आरोपी 5 साल बाद गिरफ्तार

गोड्डा: नाबालिग (Minor) के अपहरण (Abduction) का आरोपी शेख अब्दुल उर्फ भकुल को गोड्डा पुलिस (Godda Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। वो 5 साल से फरार चल रहा था।

आरोपी को बिहार (Bihar) के मेहरपुर से देर रात करीब 1ः00 बजे दबोचा। बताया जाता है कि 2018 में आरोपी शेख अब्दुल उर्फ भकुल ने जिले के मेहरमा प्रखंड बलबड्डा थाना (Balbadda Police Station) क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग का अपहरण कर लिया था।

उसके बाद से पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी (Raid) भी की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। आरोपी ने पांच साल तक अलग-अलग जगहों पर रहता था।

किसी जगह पर ज्यादा दिन तक नहीं रहता था। जिसके कारण आरोपी (Accused) पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ रहा था।

मेहरपुर से आरोपी गिरफ्तार

वहीं आरोपी शेख अब्दुल को 5 साल के बाद बलबड्डा थाना प्रभारी राजू लाल स्वासी ने अपनी सूझबूझ से बिहार के मेहरपुर से आरोपी को गिरफ्तार किया।

बता दें कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस (Police) लगातार कई वर्षों से छापेमारी कर रही थी, लेकिन पुलिस के हाथ में आ ही नहीं रहा था।

कई वर्षों तक चल रहा था फरार

बताया जा रहा है कि शेख अब्दुल गुजरात में कई वर्षों से रह रहा था, लेकिन शेख अब्दुल एक जगह स्थिर नहीं रहता था, जिसके कारण वह पुलिस के गिरफ्त में नहीं आ रहे थे।

आरोपी शेख अब्दुल 2 दिन पहले ही बिहार के मेहरपुर अपनी बहन के घर आया था। जैसे ही शेख अब्दुल को बिहार आने की सूचना मिली वैसे ही पुलिस की तफ्तीश तेज हो गई। पुलिस ने करीब 1ः00 बजे रात में पुलिस ने शेख अब्दुल को गिरफ्तार किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker