जॉब्स

सरकारी नौकरी : राजस्थान रिफाइनरी में इंजीनियर के पदों के लिए मांगे गए आवेदन, जल्द करें अप्लाई, शानदार है सैलरी पैकेज

Government Job : राजस्थान (Rajasthan) में इंजीनियरिंग के फील्ड में सरकारी नौकरी (Government Job) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है।

राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड (Rajasthan Refinery Limited) ने इंजीनियर (Engineer) के 142 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे है।

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत केमिकल (Operations And Technical), इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन, मेकेनिकल, पेट्रोकेमिकल और सपोर्टल फंक्शन में कुल 142 पदों पर भर्ती की जानी है। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 27 दिसंबर 2022 से ही शुरु हो चुकी है।

फाइनरी लिमिटेड के इंजीनियर के पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 26 जनवरी 2023 है। इन पदों पर आवेदन के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड के ऑफिशियल वेबसाइट https://www.hrrl.in/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

सरकारी नौकरी : राजस्थान रिफाइनरी में इंजीनियर के पदों के लिए मांगे गए आवेदन, जल्द करें अप्लाई, शानदार है सैलरी पैकेज - Government Job: Applications are invited for the posts of Engineer in Rajasthan Refinery, apply soon, the salary package is excellent

शैक्षणिक योग्यता

राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड (Rajasthan Refinery Limited) के इंजीनियर के पदों पर भर्ती के इच्छुक उम्मीदवार के पास, इंजनियरिंग में 4 साल का फुल टाइम डिग्री कोर्स साथ पास होना चाहिए।

अनारक्षित, OBC और EWS वर्ग के उम्मीदवारों को 60 फीसदी नंबरों के साथ जबकि वहीं एससी, एसटी और दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों के लिये पासिंग मार्क सिर्फ 55 फीसदी रखा गया है।

इसके अलावा उम्मीवार को संबंधित फील्ड में निश्चित अवधि तक कार्यनुभव होना चाहिए। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी विभाग के ऑफिशियल वेबसाइट (Official Website) पर विजिट कर सकते है।

सरकारी नौकरी : राजस्थान रिफाइनरी में इंजीनियर के पदों के लिए मांगे गए आवेदन, जल्द करें अप्लाई, शानदार है सैलरी पैकेज - Government Job: Applications are invited for the posts of Engineer in Rajasthan Refinery, apply soon, the salary package is excellent

सेलेक्शन प्रक्रिया और सैलरी

इंजीनियर के 142 पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का सिलेक्शन रिटेन टेस्ट, ग्रुप टास्क और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर होगा।

इसके बाद विभाग टोटल नंबर मेरिट लिस्ट तैयार करेगा और मेरिट में सबसे अधिक नंबर लाने उम्मीदवार का चयन किया जाएगा।

इंजीनियर के पद पर चयनित उम्मीदवार को 40 हजार से लेकर 2 लाख 40 हजार तक वेतन मिलेगा। इसके अलावा चयनित उम्मीदवार को मेडिकल, TADA सहित कई सुविधायें भी मिलेंगी।

आयु सीमा

राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड में Engineer के पदों पर भर्ती के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवार की अधिकतम 42 साल के होनी चाहिए।

वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को राज्य सरकार के नियमों के मुताबिक अधिकतम आयु में छूट दी जाएगी। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु की गणना 1 जनवरी 2023 के आधार पर की जाएगी।

आवेदन शुल्क

इस पद पर आवेदन करने वाले अनारक्षित, OBC और EWS वर्ग के उम्मीदवार को 500 रुपये आवेदन शुल्क के रुप में देना होगा। वहीं SC , ST और दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क फ्री है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker