जॉब्स

NABARD में असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख रविवार, जल्द करें Apply

NABARD Assistant Manager Recruitment : राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक (Rural development bank) ने अनेक पदों पर भर्ती हेतु अधिसूचना जारी की है।

इस अधिसूचना के जरिए असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भर्तियां की जाएंगी। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट nabard.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 7 अगस्त तक है।

पदों का विवरण

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 170 पदों को भरा जाएगा. जिसमें से ग्रेड ए (RDBS) में सहायक प्रबंधक के पद पर 161 भर्तियां होनी हैं, ग्रेड ए में सहायक प्रबंधक (राजभाषा सेवा) के 7 पद और ग्रेड ए में सहायक प्रबंधक (प्रोटोकॉल और सुरक्षा सेवा) के पद पर दो भर्तियां की जानी हैं। अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर के आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

NABARD में असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख रविवार, जल्द करें Apply

जरूरी योग्यता

विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अलग-अलग योग्यताएं तय की गई हैं। उम्मीदवार इसके लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन (Notification) देख सकते हैं।

आयुसीमा

आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक, ग्रेड ए RDBS और राजभाषा के पदों पर भर्ती के लिए आयु सीमा 21 से 30 साल तय की गई है। वहीं, ग्रेड एपी और एसएस के पदों के लिए आयु सीमा 25 से 40 साल तय की गई है।

वेतन.

इन पदों पर आवेदन के लिए SC/ST/PWBD के लिए 150 रुपये आवेदन शुल्क तय किया गया है। बाकी अन्य सभी वर्गों के लिए 800 रुपये आवेदन शुल्क (Application fee) तय किया है। अगर वेतन की बात करें तो इन पदों पर चयनित हुए उम्मीदवारों को 28,150 से 55,600 रुपये तक का वेतन मिलेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker