झारखंड

शर्मनाक! कस्तूरबा गांधी आवासीय स्कूल की एक छात्र हो गई प्रेग्नेंट, सुरक्षा पर उठने लगे…

किसी भी स्कूल अथवा हॉस्टल में छात्राओं की सुरक्षा सबसे जरूरी है। यह आश्चर्यजनक, दुखद और शर्मनाक है कि हजारीबाग के कस्तूरबा गांधी आवासीय स्कूल (Kasturba Gandhi Residential School ) की कोई छात्र प्रेग्नेंट (Pregnant) हो जाए। इसे लेकर यहां छात्राओं की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं।

Hazaribagh School Student Pregnant: किसी भी स्कूल अथवा हॉस्टल में छात्राओं की सुरक्षा सबसे जरूरी है। यह आश्चर्यजनक, दुखद और शर्मनाक है कि हजारीबाग के कस्तूरबा गांधी आवासीय स्कूल (Kasturba Gandhi Residential School ) की कोई छात्र प्रेग्नेंट (Pregnant) हो जाए। इसे लेकर यहां छात्राओं की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं।

मामले को POCSO एक्ट के तहत रूपेश कुमार को आरोपी बनाया गया है। यह हैरत की बात है कि मामला दर्ज होने के एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

जांच पूरी होने के बाद कुछ कहा जा सकता है

हजारीबाग के DEO प्रवीण रंजन ने मंगलवार को कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय का दौरा किया। उनके साथ एजुकेशर SDO दीपक कुमार, बरकट्ठा BEO और एक महिला शिक्षका भी थीं।

DEO ने कहा कि सभी बिंदुओं पर जानकारी इकट्ठा की गई है। एक दो दिनों में जांच पूरी करने के बाद इसपर कुछ कहा जा सकता है।

बरकट्ठा की है यह घटना

जानकारी के अनुसार, Kasturba Gandhi Residential School की एक छात्रा को फेसबुक पर बरही के तेलोडीह के एक युवक रूपेश कुमार से प्यार हो गया। इसके बाद युवक स्कूल के बाहर आता और छात्रा निकलकर उसके साथ चली जाती थी।

इसी बीच वह गर्भवती (Pregnant) हो गई। गर्भवती छात्रा ने 28 मार्च को प्यार में धोखा और शादी का झांसा देकर यौन शोषण (Sexual Exploitation) का मामला दर्ज कराया। यह बरकट्ठा की घटना है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker