झारखंड

हेमंत ने ED के समन को 10 बार नजरअंदाज किया, तो केजरीवाल ने 9 बार, BJP ने…

BJP के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव (Pratul Shahdeo) ने शुक्रवार को सत्ताधारी गठबंधन पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि झारखंड और दिल्ली में बहुत सारी समानताएं हैं।

BJP Spokesperson Pratul Shahdeo: BJP के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव (Pratul Shahdeo) ने शुक्रवार को सत्ताधारी गठबंधन पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि झारखंड और दिल्ली में बहुत सारी समानताएं हैं।

प्रतुल ने कहा कि जहां हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने ED के 10 समन को नजरअंदाज किया था, वहीं Arvind Kejriwal ने भी नौ समन को नजरअंदाज किया। वह भी तब जब इन्होंने कानून के प्रति आस्था की शपथ ली थी।

प्रतुल ने कहा कि Kejriwal ने ‘दवा से दारू’ और ‘मोहल्ला क्लीनिक से महल तक’ का लंबा राजनीतिक सफर तय कर लिया।

ऐसा लगता है केजरीवाल ने शराब के बोतल पर लिखा लेवल ही नहीं पढ़ा, जिसमें साफ लिखा है कि शराब स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है। शराब नीति में बड़ा परिवर्तन करके अरबों रुपये का राज्य सरकार को नुकसान पहुंचाने के आरोप के कारण आज वह गिरफ्तार हो गए हैं।

प्रतुल ने कहा कि Hemant Soren ने यहां के आदिवासी मूलवासी को जल, जंगल और खनिज संपदा पर हक देने की बात कही थी लेकिन उल्टे वह खनिज संपदा को हथियाने में लग गए। केजरीवाल और हेमंत वैसे नेताओं की श्रेणी में आते हैं जो भ्रष्टाचार करते हैं और बाद में अत्याचार का नारा लगाते हैं।

प्रतुल ने JMM पर तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस के अकाउंट फ्रीज के मुद्दे पर बोलने का उसको तो नैतिक अधिकार ही नहीं। क्योंकि, झारखंड मुक्ति मोर्चा DBT यानी डायरेक्ट वसूली पर विश्वास रखती है।

Congress ने इनकम टैक्स की धारा 13 ए का उल्लंघन किया। उसे ट्रिब्यूनल और उच्च न्यायालय तक कोई प्रारंभिक राहत नहीं मिली।

इसके बाद नियम अनुसार उसके अकाउंट पर कार्रवाई की गई लेकिन यह ‘चोर मचाए शोर’ की तर्ज पर Press Conference और आंदोलन कर रहे हैं। सर्वोच्च न्यायालय जाने का साहस नहीं दिखा रहे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker