ऑटो

Hero मोटोकॉर्प ने लॉन्च की यह शानदार स्मार्ट बाइक, अट्रैक्टिव डिजाइन, कीमत इतनी कि…

दुनिया की जानी-मानी दोपहिया निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने मारविक 440 (Marvik 440) के आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है।

Hero MotoCorp Marvik 440 Launched: दुनिया की जानी-मानी दोपहिया निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने मारविक 440 (Marvik 440) के आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है।

ये बाइक हार्ले एक्स 440 पर बेस्ड है। डिज़ाइन के मामले में यह काफी अट्रैक्टिव है और इसमें एक पावरफुल इंजन दिया है।

Hero Flagship की Marvik 440 हार्ले डेविडसन एक्स 440 के कंपेरिज़न में 41 हजार रुपए सस्ती है। इसे कंपनी ने अपर प्रीमियम सेगमेंट में पेश किया गया है।

Marvik 440 के कलर वेरिएंट

hero-motocorp-marvik-440-launched-hero-motocorp-launches-this-amazing-smart-bike-attractive-design-and-5-colour-variant-delivery-starts-from-15-april
Marvik 440 तीन वेरिएंट के साथ कुल 5 आकर्षक रंग विकल्पों में उपलब्ध है। बेस वेरिएंट Arctic White में, Mid Variant Celestial Blue और Fearless Red में और टॉप वेरिएंट Phantom Black और Enigma Black में आता है।

डिलीवरी 15 अप्रैल से शुरू होगी

hero-motocorp-marvik-440-launched-hero-motocorp-launches-this-amazing-smart-bike-attractive-design-and-5-colour-variant-delivery-starts-from-15-april

ऑफिशियल लॉन्च के साथ निर्माता ने इसके लिए बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक 5,000 रुपये की टोकन राशि देकर बुक करवा सकते हैं। डिलीवरी 15 अप्रैल से शुरू होगी।

निर्माता की वेबसाइट के अनुसार, 15 मार्च, 2024 से पहले की सभी बुकिंग के लिए ग्राहकों को 10,000 रुपये की Accessories और माल की एक किट मिलेगी। यह अतिरिक्त सुविधा ग्राहकों को लुभाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker