ऑटो

लॉन्च हुई Lectrix LXS 2.0 ई-स्कूटर, एक बार की चार्जिंग में 98 किलोमीटर की रेंज और…

ग्राहकों को लुभाने के लिए E- Scooter मार्केट में अपनी मजबूती के लिए कंपनियां खास फोकस कर रही हैं। बताया जाता है कि देश में Electronic Scooter के मार्केट को और अधिक गर्माने के लिए SAR इलेक्ट्रिक मोबिलिटी का हिस्सा और इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता Lectrix EV अपना नया LXS 2.0 E- Scooter लेकर आया है।

Lectrix LXS 2.0 E- Scooter: ग्राहकों को लुभाने के लिए E- Scooter मार्केट में अपनी मजबूती के लिए कंपनियां खास फोकस कर रही हैं। बताया जाता है कि देश में Electronic Scooter के मार्केट को और अधिक गर्माने के लिए SAR इलेक्ट्रिक मोबिलिटी का हिस्सा और इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता Lectrix EV अपना नया LXS 2.0 E- Scooter लेकर आया है।

E- Scooter एक बार चार्ज करने पर 98 किमी की रेंज का वादा करता है। इसकी मुख्य USP अच्छे फीचर्स और कीमत के बीच का बैलेंस है।

E- Scooter में 2.9 bhp पैदा करने वाली 2.2 किलोवाट BLDC हब मोटर मिलती है। इसमें 25-लीटर अंडर-सीट स्टोरेज भी दिया गया है। चलिए इसकी कीमत के साथ इसके सभी Specifications पर नजर डालते हैं।

Lectrix LXS 2.0 की भारत में कीमत

lectrix-lxs-2-0-e-scooter-launched-range-of-98-kilometers-in-one-charge-and-25-litre-under-seat-storage-space

नए Lectrix LXS 2.0 की भारत में कीमत 79,999 रुपये (एक्स-शोरूम) है। E- Scooter को लॉन्च करते हुए कंपनी ने कहा कि यह ग्राहकों की तीन महत्वपूर्ण जरूरतों – रेंज, क्वालिटी और मूल्य – को पूरा करता है।

LXS 2.0 के लिए प्री-बुकिंग ओपन है और इसकी डिलीवरी मार्च 2024 में शुरू होगी। E- Scooter के साथ 3 साल/30,000 किमी की वारंटी मिलेगी।

Lectrix LXS 2.0 के फिचर्स

lectrix-lxs-2-0-e-scooter-launched-range-of-98-kilometers-in-one-charge-and-25-litre-under-seat-storage-space

खासियतों की बात करें, तो Lectrix LXS 2.0 में 2.3 kWh क्षमता का बैटरी पैक मिलता है, जो कंपनी के दावे अनुसार, सिंगल चार्ज में 98 किलोमीटर की रेंज निकाल सकता है।

बता दें कि यही मॉडल पहले से एक बड़े 3 kWh बैटरी पैक के साथ भी आता है, जिसका नाम LXS 3.0 है। छोटी बैटरी क्षमता को छोड़कर मॉडल समान Specifications से लैस आता है।

lectrix-lxs-2-0-e-scooter-launched-range-of-98-kilometers-in-one-charge-and-25-litre-under-seat-storage-space

E- Scooter में 2.2 किलोवाट BLDC हब मोटर मिलती है, जो 2.9 Bhp की पावर जनरेट करने में सक्षम है और इसकी बदौलत E- Scooter 60 किमी प्रति घंटे तक की टॉप स्पीड पकड़ सकता है। इसमें 25 Litre Under-Seat Storage Space भी मिलता है।

LXS 2.0 में 90/110 फ्रंट और 110/90 रियर 10-इंच टायर मिलते हैं। फीचर्स की बात करें, तो E- Scooter फॉलो-मी हेडलैंप फंक्शन से लैस आता है। इसमें एक Anti-Theft System, आपातकालीन SOS, डोरस्टेप सर्विस और भी बहुत कुछ शामिल है। इसके अलावा भी अनेक सुविधाएं इसमें उपलब्ध हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker