ऑटो

इंडियन मार्केट में जल्द आ रही हीरो मोटोकॉर्प की नई बाइक, 440 के प्लेटफॉर्म पर ही…

Hero MotoCorp Coming Soon: ऑटोमोबाइल कंपनी Hero Motocorp एक और बाइक पेश करने जा रही है। हार्ले के साथ X440 लॉन्च करने के बाद अब Hero Maverick 440 को बाजार में उतारने की तैयारी में है। इस मोटरसाइकिल को कंपनी ने X440 के प्लेटफॉर्म पर ही तैयार किया है।

कीमत लगभग 2 लाख रुपये

ये Hero  की अब तक की सबसे महंगी बाइक होने की उम्मीद है, हालांकि 400 CC Segmentमें ये सबसे सस्ती बाइक हो सकती है। जानकारी के अनुसार Hero Motocorp मैवरिक को 22 जनवरी को लॉन्च कर सकती है। इसकी सीधी टक्कर Royal Enfield Classic 350 और Triumph Scrambler 400X के साथ होगा। बाइक की कीमत लगभग 2 लाख रुपये होने का अनुमान है।

Hero MotoCorp's new bike coming soon in the Indian market Hero Maverick 440

कंपनी इंजन में कुछ बदलाव कर सकती है

ऐसे में इस सेगमेंट की ये सबसे सस्ती बाइक होगी। मैवरिक में हार्ले X440 वाला ही सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन होगा। ये इंजन 27 BHP की पावर और 38 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा। इसके कुछ एलीमेंट्स करिज्मा से भी इंस्पार्य होंगे।

हालांकि कंपनी इंजन में कुछ बदलाव कर सकती है और इसकी पावर को बढ़ा सकती है। बाइक में आपको TFT स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन देखने को मिलेगा।

Hero MotoCorp's new bike coming soon in the Indian market Hero Maverick 440

इसमें ऐप्पल/एंड्रॉयड, दोनों डिवाइसों के साथ कंपैटेबल ऐप के जरिए स्मार्टफोन इंटीग्रेशन भी होगा। स्टाइलिंग की बात की जाए तो बाइक में Round Headlamps, Muscular Fuel Tank, Bar-End Mirrors और Wide Handlebar जैसे रेट्रो-स्टाइल एलिमेंट्स देखने को मिलेंगे।

बता दें कि देश में मोटरसाइकिल का बाजार लगातार ग्रो कर रहा है। लोग 400 सीसी सेगमेंट के दीवाने होते जा रहे हैं। इसी को देखते हुए कंपनियां लगातार ऐसी बाइक्स बाजार में उतार रही हैं जो इस सेगमेंट की हैं और बेहतरीन टेक्नोलॉजी के साथ ही शानदार परफॉर्मेंस और फीचर ग्राहकों को लुभा रहे हैं।

Hero MotoCorp's new bike coming soon in the Indian market Hero Maverick 440

Back to top button
x
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker