ऑटो

इंडियन मार्केट में HONDA ने लॉन्च की 125 CC की न्यू बाइक, 3 साल की स्टैंडर्ड और…

Honda Motorcycles 125CC Segment: होंडा मोटरसाइकिल (Honda Motorcycle) की ओर से भारतीय बाजार में 125 CC सेगमेंट में नई बाइक को लॉन्च (Bike Launch) किया गया है।

कंपनी की ओर से 125 CC की SP125 स्पोर्ट्स एडिशन को लॉन्च (Sports Edition Launched) किया गया है। जिसमें सामान्य बाइक के मुकाबले बेहतर फीचर्स और ग्राफिक्स मिलते हैं।

इंडियन मार्केट में HONDA ने लॉन्च की 125 CC की न्यू बाइक, 3 साल की स्टैंडर्ड और…-Honda launches new 125 CC bike in Indian market, 3 years standard and…

 

वारंटी और खूबियां

कंपनी की ओर से SP125 स्पोर्ट्स एडिशन को एक ही वैरिएंट में लाया गया है। जिसके साथ कंपनी की ओर से तीन साल की स्टैंडर्ड और सात साल की एक्सटेंडिड वारंटी (Extended Warranty) दी जाती है।

Honda की SP 125 स्पोर्ट्स एडिशन बाइक में कंपनी की ओर से मैट मफलर कवर और बेहतर ग्राफिक्स (Matte Muffler Cover and Better Graphics) को दिया गया है।

इसके अलावा इस बाइक में डीसेंट ब्लू मेटैलिक और हैवी ग्रे मेटैलिक (Decent Blue Metallic and Heavy Gray Metallic) जैसे नए रंगों को उपलब्ध करवाया गया है।

बाइक में LED हैडलैंप, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, गियर पोजिशन इंडीकेटर, एवरेज की जानकारी जैसे कई फीचर्स को दिया गया है।

इंडियन मार्केट में HONDA ने लॉन्च की 125 CC की न्यू बाइक, 3 साल की स्टैंडर्ड और…-Honda launches new 125 CC bike in Indian market, 3 years standard and…

मिलेगा दमदार इंजन

कंपनी की ओर से नई 125 SP स्पोर्ट्स एडिशन (Sports Edition) में 123।94 CC का सिंगल सिलेंडर BS-6 OBD-2 कम्प्लाइंट इंजन (Compliant Engine) मिलता है।

इसके साथ ही बाइक में PGM-FI  तकनीक को भी दिया गया है। इस इंजन से बाइक को आठ किलोवाट पावर और 10.9 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker