Mirzapur 3 सीरीज को Free में कैसे देखें, जानें Step by Step 

Newswrap
Mirzapur 3

Mirzapur Season 3 on Amazon Prime: Mirzapur 3 का लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गया है। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी और विजय वर्मा जैसे मंझे हुए कलाकार नजर आ रहे हैं। मिर्जापुर का तीसरा सीजन इस साल का सबसे चर्चित शो है, और अब यह दर्शकों के लिए उपलब्ध है। अगर आप इसे फ्री में देखना चाहते हैं, तो आइए जानें कैसे…

Free में कैसे देखें

  1. फ्री ट्रायल का फायदा उठाएं: अमेज़न प्राइम वीडियो नए यूजर्स के लिए एक महीने का फ्री ट्रायल ऑफर करता है। इसके लिए आपको अमेज़न अकाउंट में अपना क्रेडिट कार्ड एड करना होगा। ध्यान रहे कि कॉर्पोरेट लाइन ऑफ क्रेडिट, चेकिंग अकाउंट और प्रीपेड क्रेडिट कार्ड इस ऑफर के तहत मान्य नहीं होंगे।

2. प्रॉपर सब्सक्रिप्शन के साथ देखें

    • अपने डिवाइस पर प्राइम वीडियो एप इन्सटॉल करें।
    • अपनी पसंद का सब्सक्रिप्शन प्लान चुनें और पेमेंट करें।
    • पेमेंट के बाद सर्च बार में जाकर ‘Mirzapur 3 ‘ टाइप करें।
    • अपने पसंदीदा स्नैक्स उठाएं, प्ले बटन पर क्लिक करें और अपने दोस्तों या परिवार के साथ इसका आनंद लें।

Mirzapur 3  की कहानी क्या है?

Mirzapur 3  की कहानी कालीन भैया यानी अखंडानंद त्रिपाठी की जिंदगी पर आधारित है। वह मिर्जापुर के माफिया डॉन हैं, जिनका पूर्वांचल क्षेत्र पर दबदबा है। पहले सीजन में मुन्ना त्रिपाठी की मौत के बाद गुड्डू, बीना त्रिपाठी की मदद से पूर्वांचल पर कब्जा कर लेता है। तीसरे सीजन में सत्ता की लड़ाई और भी तीव्र हो जाती है, जहां चालाकी और महत्वाकांक्षा के खेल में कोई भी पीछे नहीं है।

इस सीरीज का पहला सीजन 2018 में रिलीज हुआ था, और इसके बाद इसके दूसरे और तीसरे सीजन ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित मिर्जापुर ने एक बार फिर दर्शकों को बांधने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

 

हमें Follow करें!

x