मनोरंजन

Koffee with karan में कैटरीना ने खोला SEX Life का सीक्रेट, सुहागरात नहीं सुहागदिन पर की खुलकर चर्चा, जानें क्या-क्या बोल गईं

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता और टीवी शो (Film Producers and TV Shows) करने वाले करण जौहर का विवादों और सुर्खियों में रहने के लिए पुराना नाता है।

हालांकि इस बार जो मामला सामने आया है वो उनके Show कॉफी विद करण को काफी सुर्खियां दे रहा है। क्योंकि इस बार इस शो की मेहमान थी Bollywood की सबसे सेक्सी मानी जाने वाली कलाकार कैटरीना कैफ।

In Koffee with karan, Katrina opened the secret of SEX Life, openly discussed on honeymoon, not honeymoon, know what she said

इस शो के जरिये बहुत से सेलिब्रिटियों ने अपने जीवन में घटी घटनाओं, निजी जीवन की उन सभी बातों का खुलासा किया है, जिसे सुनकर हरकोई अचंभित और इसे चटखारे लेकर सुनने को बेताब रहता है। ऊपर से एक ऐसी हेरोइन के निजी जीवन की बात हो तो लोग कुछ ज्यादा ही चटखारे लेकर जानना चाहते हैं।

Social Media पर छाईं

काफी विद करण के 10वें संस्करण में सुपरस्टार कैटरीना कैफ अपने को-स्टार्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काउच पर पहुंचीं, जहां उन्हें खूब मस्ती करते हुए देखा गया। सीजन की इस पहली तिकड़ी ने ब्रोमांस, लव इंटरेस्ट और सुहागरात जैसे कॉन्सेप्ट पर खुलकर चर्चा की।

In Koffee with karan, Katrina opened the secret of SEX Life, openly discussed on honeymoon, not honeymoon, know what she said

कॉफी विद करण का एक प्रोमो वीडियो (Promo Video) इस समय Social Media पर छाया हुआ है, जिसमें कैटरीना सुहागरात पर बात करती हुई नजर आयीं।

कैटरीना ने दिया जबरदस्त लॉजिक

Bollywood में शादियों की भरमार होने के साथ सुहागरात की चर्चा कॉफी विद करण के काउच पर ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता।

हाल ही में जहां आलिया भट्ट ने सुहागरात के कॉन्सेप्ट को एक मिथक के रूप में खारिज कर दिया, वहीं कैटरीना कैफ ने शादी के बाद थके हुए जोड़ों को Follow करने के लिए एक बेहतर समाधान साझा किया।

कैटरीना (Katrina) ने कहा, हमेशा सुहागरात होना जरूरी नहीं है। यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सुहागरात के हाइप की वजह से संघर्ष कर रहे जोड़ों के लिए कैटरीना कैफ का तर्क लॉजिक से भरा है।

सुहागरात के कॉन्सेप्ट को ओवररेटेड बताया

कैटरीना कैफ का यह Video इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस Video में वे सुहागरात के कॉन्सेप्ट को ओवररेटेड बता रही हैं। कैटरीना Video में कहती हुई देखी जा सकती हैं, सुहागरात ही क्यों।

In Koffee with karan, Katrina opened the secret of SEX Life, openly discussed on honeymoon, not honeymoon, know what she said

ये सुहाग दिन भी तो सकता है। कैटरीना ने कहा कि शादी (Wedding) के बाद कपल इतना थक जाता है कि सुहागरात जैसा कॉन्सेप्ट मिथ ही लगता है।

गौरतलब है कि बीते दिनों जब आलिया भट्ट कॉफ़ी विद करण में आई थीं तो उन्होंने भी सुहागरात को मिथ ही बताया था। बता दें कि आम आदमी को इन मुद्दों पर बात करने में शायद हिचक होती होगी, लेकिन फिल्मी सितारों को इसमें कुछ भी अटपटा नहीं लगता।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker