झारखंड

‘इंडिया’ गठबंधन ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलने का मांगा समय, JMM के वीके पांडेय ने…

'INDIA' गठबंधन के प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) से मिलने के लिए समय मांगा है। इस संबंध में झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के महासचिव विनोद कुमार पांडेय ने राष्ट्रपति के सचिव को पत्र लिखा है।

INDIA Alliance: ‘INDIA’ गठबंधन के प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) से मिलने के लिए समय मांगा है। इस संबंध में झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के महासचिव विनोद कुमार पांडेय ने राष्ट्रपति के सचिव को पत्र लिखा है।

पत्र में लिखा गया है कि झारखंड के मंत्री, सांसद, विधायक और वरिष्ठ नेता राष्ट्रपति से मिलना चाहते हैं। अत: प्रतिनिधिमंडल को मिलने के लिए समय निर्धारित किया जाये। इसकी जानकारी खुद विनोद कुमार पांडेय ने गुरुवार को दी है।

उन्होंने बताया कि झारखंडी अस्मिता से जुड़े प्रमुख मांग और बिल जैसे सरना धर्म कोड, OBC आरक्षण और 1932 खतियान आधारित स्थानीय एवं नियोजन नीति आधारित बिल झारखंड विधानसभा (Jharkhand Assembly) से पास कर राज्यपाल के पास भेजा गया था।

इसमें कुछ विधेयक को राजभवन ने वापस कर दिया। इसके बाद फिर से विधानसभा से इन विधेयकों को पास करके राज्यपाल के पास भेजा गया है।

इन तमाम मांगों को लेकर इंडिया गठबंधन का एक प्रतिनिधि मंडल राष्ट्रपति से मिलना चाहता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker