क्राइमझारखंड

बोकारो में कोयला व्यवसायी पर अंधाधुंध फायरिंग

बोकारो: बोकारो थर्मल (Bokaro Thermal) के जारंगडीह (Jarangdih) स्थित अपर बंगला और शिव मंदिर के पास शनिवार की रात अज्ञात बाइक सवारों (Unknown Bike Riders) ने अंधाधुंध फायरिंग की।

इस Firing से मची अफरा-तफरी में कोल व्यवसायी शांतिपद गोराई (46) को गोली लग गई। गोली उनके कमर के नीचे लगी। शांतिपद गोराई आरआर शॉप कॉलोनी के रहने वाले हैं।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया

गोली लगने के बाद उन्हें आनन-फानन (In Rush) में इलाज के लिए DVC अस्पताल ले जाया गया, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे Bokaro रेफर कर दिया गया।

इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस की ओर से अपराधियों की गिरफ्तारी (Arrest) की बात कहे जाने के बाद लोगों ने सड़क जाम हटाया।

इधर, घटना की सूचना पाकर बोकारो थर्मल थाना (Bokaro Thermal Police Station) के इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी शैलेश कुमार चौहान के नेतृत्व में पुलिस की टीम गोली चलाने वाले अपराधियों (Criminals) का सुराग लगाकर पकड़ने के अभियान में जुटी हुई है।

तीन युवक के बिच हुआ विवाद

घटना के विरोध में लोगों ने कथारा-फुसरो मुख्य मार्ग (Kathara-Phusro Main Road) को जामकर आरोपित को गिरफ्तार (Arrest) करने की मांग की।

घटना के संबंध में बताया गया कि एक बाइक में सवार तीन युवक काफी समय से आपस में ही विवाद (Controversy) कर रहे थे,जिसे सुनकर कई लोग वहां पहुंचे तथा तीनों को घर जाने की बात कहने पर तीनों युवक चले गए।

लेकिन कुछ समय बाद फिर वापस आकर गाली-गलौज करते हुए Firing शुरू कर दिया। उसी समय शांति पद गोराई अपने आवास से बड़े भाई महादेव गोराई के घर जा रहा था। इसी बीच एक गोली उसके कमर के नीचे जा लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker