मनोरंजन

जैकलीन फर्नांडिस को मिली विदेश यात्रा की इजाज़त

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) की एक अदालत (Court) ने सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में आरोपी बनी Bollywood अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को दुबई (Dubai) जाने की अनुमति दे दी।

फर्नाडीस ने पेप्सिको इंडिया प्रेसवार्ता (PepsiCo India Press Conference) का हिस्सा बनने के लिए 27 से 30 जनवरी तक दुबई यात्रा के लिए बुधवार को आवेदन किया था।

पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) ने फर्नाडीस की इस बात पर गौर दिया कि उनका कंपनी के साथ एक कांट्रैक्ट है और अगर वह नहीं जाती है तब उन पर मुकदमा चलाया जा सकता है। वह 29 जनवरी को अन्य सितारों के साथ कार्यक्रम में परफॉर्म करेंगी।

जैकलीन फर्नांडिस को मिली विदेश यात्रा की इजाज़त- कार्बन उत्सर्जन पर लगाम लगाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट ने की क्यूसेल्स के साथ साझेदारी

सुनवाई 15 फरवरी के लिए स्थगित

हालांकि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन की दुबई यात्रा को अनुमित देने का विरोध कर कहा कि जैकलीन ने पहले ऐसी कोई बात नहीं कही थी।

पटियाला हाउस कोर्ट के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक (Justice Shailendra Malik) ने शुक्रवार को राहत देकर कहा कि उनकी प्रोफेशनल करियर भी है और उनकी व्यक्तिगत स्वतंत्रता पर अंकुश नहीं लगाया जा सकता।

सोमवार को उन्होंने जैकलीन को व्यक्तिगत पेशी से एक दिन की छूट दी थी। न्यायाधीश को मामले में आरोप तय करने पर दलीलें सुननी थीं लेकिन सुनवाई 15 फरवरी के लिए स्थगित कर दी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker