खेल

SHOLAY-2 : “ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे”, MS धोनी और हार्दिक पांड्या की शानदार तस्वीरें आई सामने

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच T20 Series का पहला मुकाबला रांंची में खेला जाना है जहां हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भारतीय टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे।

इस मैच के लिए भारतीय टीम बुधवार को ही रांची पहुंच चुकी है। वहीं शुक्रवार को खेले जाने वाले T20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के मुकाबले से पहले भारतीय T20 टीम के धुरंधर ऑलराउंडर व कप्तान हार्दिक पांड्या ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) से मुलाकात की।

पांड्या ने धोनी के साथ मुलाकात की दो शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। जिसमें ‘शोले’ पिक्चर (‘Sholay’ picture) के जय और वीरू की तरह नजर आ रहे हैं।

SHOLAY-2 : "ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे", MS धोनी और हार्दिक पांड्या की शानदार तस्वीरें आई सामने - SHOLAY-2: "Yeh dosti hum nahi todenge", MS Dhoni and Hardik Pandya's stunning pictures surfaced

कैप्शन-‘शोले-2 जल्द’

हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी (Captain Dhoni) से मुलाकात की और उनके साथ एक शानदार मोटरसाइकिल पर बैठकर तस्वीरें साझा की हैं।

 

पांड्या और धोनी ने शोले फिल्म के जय-वीरू अंदाज में बाइक पर बैठकर तस्वीरें Click की हैं। पांड्या ने इन तस्वीरों के साथ लिखा- ‘शोले-2 (‘Sholay-2’) जल्द’।

 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker