बिहार

संसद में कॉमन सिविल कोड का विरोध करेगा JDU, राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने…

JDU अध्यक्ष ने कहा कि जिस मामले में यादव पर कार्रवाई हो रही है उसमें CBI पहले 2 बार कह चुकी है कि उस मामले में कोई साक्ष्य नहीं है

पटना : जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुंगेर से सांसद राजीव रंजन सिंह (Rajeev Ranjan Singh) उर्फ ललन सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार बदले की भावना से बिहार (Bihar) के उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejashwi Prasad Yadav) पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से कार्रवाई करा रही है।

संसद में कॉमन सिविल कोड का विरोध करेगा JDU, राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने… JDU will oppose Common Civil Code in Parliament, National President Lalan Singh…

 

तेजस्वी यादव के विरुद्ध CBI की कार्रवाई पर कहा

सिंह ने मंगलवार की शाम यहां उनके सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि संसद में समान नागरिक संहिता पर विधेयक लाए जाने पर वह इसका पुरजोर विरोध करेंगें।

उन्होंने तेजस्वी यादव के विरुद्ध CBI की कार्रवाई पर कहा कि केंद्र सरकार के दबाव बनाने और बदले की भावना से यादव पर कार्रवाई हो रही है।

JDU अध्यक्ष ने कहा कि जिस मामले में यादव पर कार्रवाई हो रही है उसमें CBI पहले 2 बार कह चुकी है कि उस मामले में कोई साक्ष्य नहीं है।

संसद में कॉमन सिविल कोड का विरोध करेगा JDU, राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने… JDU will oppose Common Civil Code in Parliament, National President Lalan Singh…

इन विषयों पर चर्चा नहीं

सिंह ने कहा कि आज देश के सामने सबसे बड़ी समस्या महंगाई, बेरोजगारी और गिरती अर्थव्यवस्था है लेकिन इन विषयों पर चर्चा नहीं हो रही है।

आज चर्चा हो रही है कि America में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का जबर्दस्त स्वागत किया गया और देश का सम्मान बढ़ा है।

उन्होंने कहा कि देश का सम्मान देश की समस्याओं के निदान से बढ़ता है। यह देश सभी धर्मों का देश है और आपसी भाईचारा बनाकर रखना सभी का दायित्व है ।

इन्दौर की तरह साफ -सुथरा जिला बनाने का भी आह्वान किया

इस मौके पर खानकाह रहमानी के सज्जादा नशीन और बिहार, ओडिशा एवं झारंखंड के अमीर ए-सरियत (Amir-e-Sariyat) हजरत मौलाना अहमद वली फैसल रहमानी ने कहा कि बिहार के मुंगेर जिले को भी Kerala राज्य की तरह सौ प्रतिशत साक्षर बनया जा सकता है। उन्होंने इन्दौर की तरह साफ -सुथरा जिला बनाने का भी आह्वान किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker