भारत

एक-दूसरे का सिर फोड़ वाले, कल्पना कीजिए अगर गलती से वे सत्ता में आ गए तो क्या होगा?: शहजाद पूनावाला

BJP ने रविवार को रांची में विपक्षी गठबंधन ‘INDIA’ की रैली के दौरान हुई झड़प को लेकर कटाक्ष करते हुए इसे ‘जंगल राज’ का प्रदर्शन करार दिया और कहा कि विपक्षी दलों के कार्यकर्ता इसलिए भिड़े क्योंकि उनके पास देश के लिए कोई साझा दृष्टिकोण नहीं है।

Jharkhand BJP on Ulgulan Nyay Maharally: BJP ने रविवार को रांची में विपक्षी गठबंधन ‘INDIA’ की रैली के दौरान हुई झड़प को लेकर कटाक्ष करते हुए इसे ‘जंगल राज’ का प्रदर्शन करार दिया और कहा कि विपक्षी दलों के कार्यकर्ता इसलिए भिड़े क्योंकि उनके पास देश के लिए कोई साझा दृष्टिकोण नहीं है।

चतरा सीट से K. N. त्रिपाठी की उम्मीदवारी को लेकर ‘INDIA’ गठबंधन की रैली के दौरान राजद और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच कथित तौर पर झड़प होने के बाद BJP की यह प्रतिक्रिया आई है। कांग्रेस ने त्रिपाठी को Chatra Lok Sabha सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक Video संदेश में लोगों से लोकसभा चुनाव में मतदान करते समय उम्मीदवारों की अपनी पसंद चुनने में ‘‘बहुत सावधान’’ रहने को कहा।

BJP प्रवक्ता ने कहा, ‘‘यह कैसा गठबंधन है? रांची में ‘INDI’ गठबंधन की संयुक्त रैली में उनके कार्यकर्ताओं द्वारा एक-दूसरे पर कुर्सियां, मेज, स्टूल और लाठियां फेंकी गईं। आज वे एक-दूसरे का सिर फोड़ रहे हैं, कल्पना कीजिए अगर गलती से वे सत्ता में आ गए तो क्या होगा?’’

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘यह जंगल राज रैली स्थल पर देखने को मिल रहा है।’’

पूनावाला ने विपक्षी गठबंधन को ‘‘जंगल राज और भ्रष्टाचार’’ को बढ़ावा देने वाले दलों का समूह करार दिया और आरोप लगाया कि वे केवल ‘‘अपने स्वयं के परिवार और भ्रष्टाचार की राजनीति को बचाने’’ के लिए एक साथ आए हैं।

उन्होंने कहा कि ‘INDIA’ गठबंधन में शामिल दलों के कार्यकर्ता अपनी संयुक्त रैली में एक-दूसरे से भिड़ गए क्योंकि उनके पास देश के लिए कोई साझा दृष्टिकोण नहीं है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker