करियरझारखंड

देशभर के अलग-अलग राज्यों में रांची के विद्यार्थियों को मिला काम करने का अवसर

रांची: रांची के एक कॉलेज के विद्यार्थियों (Students) को कई बड़ी-बड़ी कंपनियों में नौकरी (Job) करने का अवसर प्रदान किया गया है। इसके बाद से उनके चेहरे पर खुशी की लहर है।

जी हां! Birla Institute of Technology (BIT) Mesra Polytechnic के 179 विद्यार्थियों को विभिन्न कंपनियों की ओर से Placement Drive के तहत जॉब ऑफर मिला है।

इनमें Diploma in Computer Science, Electronics & Communication, Electric & Electronics, Mechanical & Automobile Engineering Faculty के 169 विद्यार्थी हैं। वहीं, BSc Medical Lab Technology के 10 छात्र-छात्राएं शामिल हैं।

गुजरात में मिलेगा काम करने का अवसर

Mechanical Branch के दिवाकर सिंह का चयन 3 व Electronics Branch के अमित कुमार गुप्ता का चयन 4 कंपनियों में हुआ है।

तीन छात्रों का चयन Multinational Company DXT Technology में, 5 छात्रों का चयन Japanese company Yokohama Tire में हुआ है, जिसका प्लांट गुजरात के भरूच में है।

इसके अलावा Aditya Birla Group company Hindalco में 6 छात्र-छात्राओं का चयन हुआ। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के संयोजक डॉ सतीश कुमार ने बताया कि देश के कई प्रतिष्ठित कंपनियों का कैंपस प्लेसमेंट अभी भी जारी हैं।

उन्होंने बताया कि देशभर के विभिन्न राज्यों खासकर बड़े शहरों में विद्यार्थियों को काम और सीखने का अवसर प्राप्त होगा। इससे Students में काफी उत्साह है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker