झारखंड कांग्रेस ने की तीन सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा

News Aroma

Loksabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने झारखंड के हजारीबाग, लोहरदगा और खूंटी से उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है।

- Advertisement -

इसमें हजारीबाग से जयप्रकाश भाई पटेल, खूंटी से कालीचरण मुंडा और लोहरदगा से सुखदेव भगत को टिकट दिया गया है।

बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, कांग्रेस संसदीय समिति की चेयरपर्सन सोनिया गांधी, महासचिव K.C वेणीगोपाल एवं स्क्रीनिंग कमिटी के चेयरमैन K.P राणा की मौजूदगी में लोकसभा चुनाव से जुड़ी CEC की महत्वपूर्ण बैठक हुई।

- Advertisement -

Image

इस बैठक CEC के सदस्य वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद रहे। बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर विचार विमर्श किया गया।

झारखंड की ओर से झारखंड के प्रभारी गुलाम अहमद मीर, झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर और झारखंड कांग्रेस (Jharkhand Congress) विधायक दल के नेता और मंत्री आलमगीर आलम शामिल हुए।

Image

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि बैठक में झारखंड को लेकर सारी बातों को रख दी गई है। झारखंड में लोहरदगा, खूंटी और हजारीबाग से उम्मीदवारों के नाम का चयन हो गया है।

एक से दो दिनों के अंदर बाकी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान दिल्ली से होगा। हर पहलू पर बैठक में बातचीत की गई। यह बैठक काफी सकारात्मक रही।

कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि झारखंड में तीन लोकसभा में उम्मीदवारों का चयन हो गया है बाकी उम्मीदवारों नामों का बहुत जल्द फ़ैसला हो जाएगा।

- Advertisement -

कांग्रेस और JMM में पहले ही सीट शेयरिंग को लेकर फार्मूला फाइनल हो गया है। यह जानकारी प्रदेश कांग्रेस कमिटी मीडिया चेयरमैन सतीश पॉल मुंजनी ने दी।

हमें Follow करें!

x