झारखंड : निकिता के हत्यारे को सजा दिलाने की मांग, निकाली रैली

न्यूज़ अरोमा पाकुड़: सत्य सनातन संस्था के तत्वावधान में राष्ट्रीय नारायणी सेना एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने निकिता तोमर के हत्यारे को सजा दिलाने की मांग को लेकर रैली निकाली। रैली स्थानीय सिदो- कान्हू पार्क से अम्बेडकर चौक तक पहुँच कर श्रद्धांजलि सभा में परिणत हो गई, जहां मौके पर मौजूद लोगों ने निकिता के चित्र श्रद्धांजलि अर्पित की।

फिर एक शिष्टमंडल ने सिविल एसडीओ को महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। जिसमें महामहिम से मांग की गई है कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाए ताकि उसके हत्यारे को अविलंब उचित सजा मिल सके।

इससे निकेता के परिवार वालों के साथ ही संपूर्ण देश को त्वरित व उचित न्याय मिल सके। रैली में राष्ट्रीय नारायणी सेना व अभाविप के अलावा जिला परिषद उपाध्यक्ष मुकेश कुमार शुक्ला एवं समाजसेवी प्रवीण सिंह भी शामिल रहा।

मौके पर सत्य सनातन संस्था के अध्यक्ष रंजीत चौबे ने कहा कि बहन निकिता के हत्यारे को जल्द फांसी की सजा मिले, ताकि ऐसे जघन्य कृत्य करने वाले दूसरे हत्यारों को भी सीख मिले।

वहीं जिला परिषद उपाध्यक्ष मुकेश कुमार शुक्ला ने कहा कि हम सबको ऐसे घृणित कार्य का पुरजोर विरोध करना चाहिए।उन्होंने सरकार से मांग की कि ऐसे कृत्यों को रोकने के लिए कठोर से कठोर कानून बनाया जाए।

Back to top button