झारखंड

गढ़वा जमीनी विवाद में हुई मारपीट, 5 घायल

Conflict Over Land : झारखंड (Jharkhand) के गढ़वा में भवनाथपुर थाना क्षेत्र के बरवारी गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई हैं। मारपीट की घटना में दोनों पक्षों से पांच लोग घायल हो गए।

घायलों में ये है शामिल

घायलों में प्रथम पक्ष से प्रयाग चंद्रवंशी व उनकी पत्नी उर्मिला देवी व विवाहिता पुत्री आशा देवी के अलावा दूसरे पक्ष से कौशल्या देवी और हृदया देवी शामिल हैं।

दोनों पक्षों के घायलों को इलाज कराने के लिए स्थानीय CHO में भर्ती कराया गया। जहां पर तैनात CHO इंद्रकिशोर विश्वकर्मा की देखरेख में किया जा रहा है।

क्या है मामला

यह घटना मंगलवार दोपहर 12 बजे की है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए प्रथम पक्ष से घायल प्रयाग चंद्रवंशी ने बताया कि दोनों पक्षों में पुराना भूमि विवाद है। उसमें हम झोपड़ी बनाये थे।

आक्रोशित होकर दूसरे पक्ष के आधा दर्जन लोगों ने लाठी-डंडे से लैश होकर धावा बोलकर झोपड़ी में आग लगा दी। उसका विरोध करने पर मारपीट की गई।

दूसरे पक्ष से महिला के साथ इलाज कराने Hospital पहुंचे मनोज चंद्रवंशी ने बताया कि उसकी जमीन पर पाटीदार ने झोपड़ी लगा रखी थी। उसे खुद से जला दिया गया। पूछने पर मारपीट की गई। खबर भेजे जाने तक दोनों ओर थाना में आवेदन नहीं दिया गया था।

सभी घायलों को इलाज अस्पताल (Hospital ) में किया जा रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker