झारखंड

चल-अचल संपत्ति को लेकर बाबूलाल ने हेमंत व शिबू सोरेन पर भी साधा निशाना, कहा…

Jharkhand BJP: BJP के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने मंगलवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनके पिता शिबू सोरेन को निशाने पर लिया।

उन्होंने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में मंगलवार को Press Conference में कहा कि राज्य में Hemant Soren के नेतृत्व में सत्तारूढ़ JMM-कांग्रेस-राजद की सरकार करप्शन में लिप्त है।

दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले का स्वागत

मरांडी ने लोकपाल द्वारा Shibu Soren परिवार की चल-अचल संपत्ति की जांच के संबंध में दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि लोकपाल का गठन भ्रष्टाचार (Corruption), लूट को जड़ से समाप्त करने के लिए हुआ है। भ्रष्टाचार लोकतंत्र के लिए खतरा है।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2020 में सांसद निशिकांत दुबे ने शिबू सोरेन की अर्जित सम्पत्ति की जांच करने के लिए लोकपाल में आवेदन दिया था।

क्या कोई चोर पांच दस साल बाद पकड़ा जाएगा तो क्या उसपर मुकदमा दर्ज नहीं होगा?

Marandi ने कहा कि शिबू सोरेन परिवार बोलता है कि लोकपाल का मामला पुराना है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या कोई चोर पांच दस साल बाद पकड़ा जाएगा तो क्या उसपर मुकदमा दर्ज नहीं होगा? साथ ही कहा कि यह मामला लोकपाल का है।

CBI जांच होगी। सारे मामले चाहे वह सेल कंपनी के माध्यम से पैसा कमाने का हो या फिर अमित अग्रवाल के साथ सोरेन परिवार का व्यावसायिक संबंध हो, सभी उजागर होंगे।

धारा 144 मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर दर्ज हो मुकदमा

उन्होंने कहा कि दिल्ली उच्च न्यायालय का फैसला भले थोड़ा विलंब से आया है लेकिन अच्छा फैसला आया है। आगे कोई भी भ्रष्टाचार (Corruption) को छुपाने का दुस्साहस नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि ये नई परंपरा की शुरुआत करना चाहते हैं।

मुकदमा को लटकाने और भटकाने की कोशिश करते हैं लेकिन नतीजा तो भुगतना ही पड़ेगा। धारा 144 मामले में मुख्यमंत्री Hemant Soren पर दर्ज हो मुकदमा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker