झारखंड

झारखंड : प्रेमिका का अबॉर्शन के दौरान दर्दनाक मौत, शव छोड़कर फरार हुआ प्रेमी

गुमला: प्रेम के झांसे में फंसी एक युवती ऐसी दर्दनाक मौत (Death) हो गई कि जो भी सुन रहा है वे हैरान परेशान है। चर्चा है कि असामाजिक तत्व सरीखे के लोग लड़कियों को अपने प्रेम जाल (Love Trap) में फांसकर उनका यौनशोषण (Sexual Exploitation) कर रहे हैं।

इसी तरह का मामला गुमला (Gumla) जिले से सामने आया है। जहां पर एक युवक ने अपनी प्रेमिका (Girlfriend) को शादी (Marriage) का झांसा देकर उसके साथ पहले शारीरिक संबंध बनाया।

जब वह गर्भवती (Pregnant) हो गई तो जबरन उसका गर्भपात (Abortion) कराना चाहा। लेकिन इस चक्कर में युवती की ही जान चली गई। अब मामले ने तूल पकड़ लिया है। मृतका के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है।

मामला गुमला जिला के सिसई थानाक्षेत्र अंतर्गत बरगांव करंजटोली का है। पुलिस ने कहा कि विधि-सम्मत कार्रवाई होगी।

दीपक के साथ चल रहा था प्रेम-प्रसंग

पिता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि उनकी बेटी का प्रेम-प्रसंग बीते 3 वर्ष से दीपक साहू के साथ चल रहा था। दीपक कहता था कि शादी करेगा।

हमें भी लगता था कि दोनों शादी कर लेंगे। पिता ने बताया कि बीते 19 नवंबर को दीपक घर करंजटोली (Karanjtoli) स्थित घर आया और बेटी को घुमाने की बात कहकर अपने साथ ले गया।

शाम को 6:00 बजे बेटी को घर पहुंचाकर चला गया। कुछ ही देर में बेटी की तबीयत बिगड़ने लगी। बताया जा रहा है कि जब लड़की से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि दीपक ने उसके साथ शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाया था।

इससे वह गर्भवती हो गई थी। दीपक ने घुमाने के बहाने उससे मारपीट कर जबरन गर्भपात करा दिया है। इसके बाद से उसकी तबीयत बिगड़ने लगी है।

पिता का आरोप है कि दीपक दोबारा घर आया और इलाज कराने का कहकर ले गया, लेकिन बाद में उसका शव (Deadbody) छोड़कर फरार हो गया। हालांकि अब पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker