झारखंड

सोनिया गांधी देश और आदिवासियों से माफी मांगें : आशा लकड़ा

गुमला: राष्ट्रपति Draupadi Murmu पर कांग्रेस पार्टी के सांसद अधीर रंजन की टिप्पणी के विरोध में शुक्रवार को जिला अध्यक्ष अनूप चंद अधिकारी की अध्यक्षता में भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers) ने धरना दिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।

भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री सह रांची की महापौर आशा लकड़ा ने धरना कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा आदिवासियों को सम्मान देते हुए एक आदिवासी महिला (Tribal woman) को देश का प्रथम नागरिक बनाया लेकिन कांग्रेस जिस तरह द्रौपदी मुर्मू का अपमान कर रही है, वह बर्दाश्त के बाहर है।

कई वक्ताओं ने संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जम कर हमला बोला

भाजपा आदिवासियों का आह्वान करती है कि कांग्रेस के नेताओं और नीतियों का पुरजोर विरोध करें। Sonia Gandhi पूरे देश से और आदिवासियों से माफी मांगें अन्यथा भाजपा पूरे देश में आंदोलन करेगी।

कार्यक्रम को प्रदेश मंत्री मुनेश्वर साहु, पूर्व विधायक कमलेश उरांव, पूर्व जिला अध्यक्ष सविन्द सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष विजय मिश्रा , महिला नेता शकुंतला उरांव, जिला उपाध्यक्ष गायत्री देवी, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष रविंद्र सिन्हा, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के महामंत्री राम अवतार भगत आदि वक्ताओं ने भी संबोधित करते हुए Congress पर जम कर हमला बोला।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker