झारखंड

झारखंड : पति ने कर्ज लेकर पत्नी को पढ़ाया-लिखाया, बाद में वह आशिक संग हो गई फरार, फिर…

गोड्डा : झारखंड के गोड्डा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है,जो कुछ-कुछ UP की एसडीएम ज्योति मौर्य के मामले (SDM Jyoti Maurya’s Case) से मिलता जुलता है। फिर भी कुछ अलग भी है।

बताया जाता है कि यहां एक पति ने पत्नी की पढ़ाई के लिए कर्ज लिया और जब पत्नी ने पढ़ाई कर ली, तो वह अपने आशिक संग फरार (Absconding With Lover) हो गई।

इस घटना को लेकर नगर थाना प्रभारी उपेंद्र महतो ने कहा कि ये बात उनके संज्ञान में आई है, इसमें जो समुचित कार्रवाई होगी जरूर की जाएगी।

नवंबर 2020 में हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार, नवंबर 2020 को टिंकू कुमार यादव की शादी प्रिया कुमारी के साथ पारंपरिक रीति रिवाज से हुई। टिंकू मजदूरी करता है, उसने पत्नी की इच्छा अनुसार उसका नामांकन गोड्डा के शकुंतला नर्सिंग कॉलेज में कर दिया। पति ने कुल ढाई लाख रुपये कर्ज लेकर फीस के साथ हॉस्टल में रहने खाने की व्यवस्था की।

उसकी पत्नी ने Final year में गोड्डा में रहकर पढ़ाई की। कुछ दिन बाद फाइनल एग्जाम होना है। इस बीच प्रिया अपने प्रेमी दिलखुश राउत संग फरार हो गई। दिलखुश बेरोजगार है।

अब पति का सुनिए दर्द

इस घटना को लेकर पति टिंकू कुमार यादव का कहना है कि 19 सितंबर को उसकी बीवी घर जाने के बहाने स्कूल से निकली लेकिन घर नहीं पहुंची।

इसके बाद पति और पिता ने गोड्डा नगर थाना में मामला दर्ज कराया। पड़ताल हुई तो पता चला कि विवाहिता बढोना गोड्डा नगर थाना क्षेत्र के एक युवक दिलखुश राउत के साथ फरार हो गई।

टिंकू ने बताया कि वो भागकर दिल्ली चले गए। उन्होंने किसी मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ हुई शादी की तस्वीर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पहले पति को भेज दी। पति का आरोप है कि उसने मजदूरी करके, कर्ज लेकर पत्नी को नर्सिंग कॉलेज (Nursing College) में पढ़ाया, लेकिन उसने धोखा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker